सुपरस्टार Suriya की बड़ी फैन हैं Esha Deol, बयां की तमिल फिल्म में डेब्यू करने की ख्वाहिश!

सूर्या की सारी फिल्में देखती हैं ईशा

ईशा देओल (Esha Deol) ने इस बात का भी खुलासा किया कि वे टॉलीवुड अभिनेता सूर्या (Tamil Actor Suriya) को बेहद पसंद करती हैं और वे उनकी बड़ी फैन हैं. एक्ट्रेस ने अपनी मां हेमा मालिनी (Hema Malini) की जन्मभूमि पर सारी बातें तमिल भाषा में बयां कीं. इस दौरान जब किसी ने ईशा से तमिल फिल्मों में काम करने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इसका काफी शानदार जवाब दिया.

  • Share this:
    बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) काफी लंबे वक्त के बाद सुर्खियों में आई हैं. ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी ने 2002 में आई फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में ईशा के अभिनय को काफी सराहा गया था और उन्हें 'कोई मेरे दिल से पूछे' के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. फिल्म में उनके अपोजिट में आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) नजर आए थे. हाल ही में ईशा देओल का किसी कार्यक्रम के चलते चेन्नई आना हुआ था और इसी बीच उन्होंने तमिल भाषा में कई सवालों के जवाब दिए.



    इवेंट में ईशा ने इस बात का भी खुलासा किया कि वे टॉलीवुड अभिनेता सूर्या को बेहद पसंद करती हैं और वे उनकी बड़ी फैन हैं. एक्ट्रेस ने अपनी मां यानी हेमा मालिनी की जन्मभूमि पर सारी बातें तमिल भाषा में बयां कीं. इस दौरान जब किसी ने ईशा से तमिल फिल्मों में काम करने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इसका काफी शानदार जवाब दिया. ईशा ने कहा, ''मैं निश्चित रूप से तमिल फिल्म (Tamil Movies) में काम करूंगी अगर मुझे 'Aaytha Ezhuthu' जैसी किसी मूवी में डेब्यू करने का मौका मिलेगा.'' बता दें 'Aaytha Ezhuthu' को मणि रत्नम (Mani Ratnam) ने डायरेक्ट किया था, जो ईशा की पसंदीदा फिल्मों में से एक है. फिल्म में सूर्या लीड रोल में थे.

    Ayitha Ezhuthu (2004) - IMDb

    ईशा को सूर्या की फिल्में बेहद पसंद हैं. उन्होंने बताया कि वे सूर्या (Suriya) की बड़ी फैन हैं और उनकी सारी फिल्में देखती हैं. एक्ट्रेस की इस बात से जाहिर होता है कि अगर उन्हें सूर्या के साथ कोई फिल्म करने का चांस मिले तो यकीनन वे इसे साइन करेंगी. बहरहाल, यह तो वक्त ही बताएगा कि ईशा को भविष्य में 'Aaytha Ezhuthu' जैसी कोई स्क्रिप्ट मिलती है या नहीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.