ईशा गुप्ता ने शेयर की वर्कआउट की ऐसी तस्वीरें, देखकर उड़े लोगों के होश, किए ऐसे कमेंट

ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट की तस्वीर शेयर की है.
ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट की तस्वीर शेयर की है.

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर एक बार फिर छा गई हैं.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं. ईशा अक्सर ही सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं और अपने फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. इस बीच ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर एक बार फिर छा गई हैं. अपनी इन तस्वीरों के जरिए ईशा गुप्ता एक बार फिर चर्चा में हैं, जिसके जरिए वह इंटरनेट पर कहर बरपा रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस को भी उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और लोग लगातार उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

तस्वीरों में एक्ट्रेस वर्कआउट करती दिख रही हैं. जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. Esha Gupta की ये तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट हैं, जिनमें एक्ट्रेस मोनोकिनी में वर्कआउट करती दिख रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर अब सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी फिटनेस की तारीफ के पुल बांध रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को कोई आकर्षक बता रहा है तो कोई खूबसूरत कह रहा है.
 
View this post on Instagram
 

ॐ “A grateful heart is a magnet for miracles”

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

बता दें इससे पहले भी अक्सर ही ईशा अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं. जिनमें उनकी खूबसूरती देखकर हर कोई उनका दीवाना बन गया. अपनी फिल्मों से ज्यादा तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली ईशा उन दिनों चर्चा में आ गई थीं, जब उन्होंने टॉपलेस फोटोशूट कराया था और हर किसी को हैरानी में डाल दिया था. वहीं एंजेलिना जोली से अपने मिलते-जुलते लुक्स को लेकर भी वह चर्चा में रह चुकी हैं.
 
View this post on Instagram
 

ॐ “The desire to know your own soul, will end all other desires”- Rumi

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on



हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद को गरीबों की एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) कहे जाने पर ट्रोलर्स पर निशाना भी साधा था. दरअसल, हाल ही में ईशा गुप्ता और एंजेलिना जोली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इस तसवीरों का कोलाज बनाकर कुछ लोगों ने ईशा और एंजेलिना के चेहरे में कुछ समानता पाई. बस फिर क्या था, लोगों ने ईशा को 'गरीबों की एंजेलिना जोली' कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. वायरल हो रही तस्वीरों के कोलाज एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने खुद भी देखे और उन्हें बहुत गुस्सा भी आया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज