एक्सक्लूसिव: पुलिस से भागती फिर रही है विद्या बालन, क्या है गुनाह

दिल्ली में फिल्म कहानी 2 के प्रमोशन के दौरान आई विद्या बालन की प्रदेश18 के साथ कुछ खास बातचीत-

  • Pradesh18
  • Last Updated: November 30, 2016, 3:37 PM IST
  • Share this:
दिल्ली में फिल्म कहानी 2 के प्रमोशन के दौरान आई विद्या बालन की प्रदेश18 के साथ कुछ खास बातचीत-

जब लोगों ने विद्या के वांटेड वाले पोस्टर पुलिस स्टेशन और शहर की दीवारों पर लगे देखें तो वे डर गए कि आखिर साफ सुथरी इमेज वाली अभिनेत्री विद्या बालन ने ऐसा कौन सा अपराध कर दिया कि पुलिस उसकी तलाश में जगह जगह पर छापे मार रही है. लोगों का ऐसा रिएक्शन देखकर विद्या को वाकई बेहद अच्छा लगा. दरअसल ऐसा विद्या की असल जिंदगी में नहीं हुआ है, ये उनकी फिल्म कहानी 2 के प्रमोशन करने का एक अनोखा तरीका था. जिसमें विद्या ने एक मां का किरदार निभाया है.

Photo- Pradesh18
Photo- Pradesh18




विद्या से जब हमारी बात हुई तो उन्होंने बताया कि लोगों ने आखिरी लाइन यानी कहानी 2 पढ़ी नहीं बस यही देखा कि पुलिस को विद्या की तलाश है जिससे वे घबरा गए. खैर, ये कहना गलत नहीं होगा जब प्रमोशन इतना दिलचस्प है तो कहानी कितनी दिलचस्प होगी. वैसे भी जब विद्या किसी फिल्म में हो तो अंदाजा लगाया जा सकता कि उनका किरदार कितना दमदार होगा.
Photo- Pradesh18
Photo- Pradesh18


विद्या ने बातचीत में बताया कि 'पा' और 'कहानी' जैसी फिल्मों का हिस्सा बनना उनके लिए कितना सुखद था. विद्या ने कहा कि समाज में महिलाओं की भूमिका बदल रही है. उन्हें फिल्मों में केंद्र बिंदू बने रहने का मौका मिला उनके लिए ये बेहद खुशी की बात है.

Photo pradesh18
Photo pradesh18


फिल्म के बारे में बात करते हुए विद्या ने कहा कि कहानी2 उनके अनुसार एक बेहतरीन फिल्म है. जिसका निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है. ये एक मां की कहानी है जो अपनी बेटी की तलाश में मारी-मारी फिर रही है और ज्यादा जानने के लिेए आपको थियेटर में जाकर फिल्म देखनी होगी. देखिए फिल्म का ट्रेलर



जब हमनें विद्या से सवाल किया क्या उन्हें इस बात का डर तो नहीं सता रहा कि कहीं इस फिल्म पर नोटबंदी का कोई असर ना पड़े. विद्या ने बड़ी सहजता से मुस्कुराते हुए कहा कि फिल्म को नोट से नहीं दिल से देखा जाता है. उन्हें इस बात का बिल्कुल भी डर नहीं है.

Photo- Pradesh18
Photo- Pradesh18


वहीं दूसरी ओर फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष ने भी कहा कि मुश्किलें तो जिंदगी का एक हिस्सा हैं, आती-जाती रहती हैं. लेकिन उन मुश्किलों से उबरा कैसे जाता है हमें ये कोशिश करके आगे बढ़ते रहना चाहिए. मुझे नोटबंदी का बिल्कुल भी डर नहीं है, क्योंकि जिन्होंने फिल्म देखनी है वो देखेंगे ही.

Photo- Pradesh18
Photo- Pradesh18


विद्या ने बताया कि उन्हें पहले बच्चों से बहुत डर लगता था लेकिन अब वे बच्चों से बेहद प्यार करती हैं. अभी हाल ही में उनकी बहन के जुड़वा बच्चे हुए हैं जिनकी वजह से भी वे बच्चों से काफी जुड़ गई हैं. फिल्म में वे एक बच्ची नईशा की मां बनी है स्क्रीन पर ही सही लेकिन उन्होंने मां बनने के सुखद अनुभव को एनजॉय किया है.

विद्या ने बताया कि एक सीन शूट करते समय बहुत भावुक हो गई थीं. वह कहती हैं 'हमें एक सीन शूट करना था, जिसमें नईशा (विद्या की ऑनस्क्रीन बेटी) को बिल्डिंग से कूदना था इसे देखना इतना तकलीफ देय था कि मैं इसे देख कर रो पड़ी. आपको बता दें कि इस फिल्म में अर्जुन रामपाल भी प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म दो दिसंबर को रिलीज होनी है.

प्रदेश18 की तरफ से विद्या बालन की फिल्म कहानी 2 के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading