Home /News /entertainment /

एक्सक्लूसिव : लिव इन में रहने के लिए तैयार श्रद्धा कपूर, आदित्य लेंगे पेरेंट्स की इजाजत!

एक्सक्लूसिव : लिव इन में रहने के लिए तैयार श्रद्धा कपूर, आदित्य लेंगे पेरेंट्स की इजाजत!

Photo- Pradesh18

Photo- Pradesh18

फिल्म 'ओके जानू' के प्रमोशन के लिए दिल्ली में आए श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने 'लिव-इन रिलेशनशिप' के बारे में प्रदेश18 के साथ बेबाकी से बात की.

  • Pradesh18
  • Last Updated :
फिल्म 'ओके जानू' के प्रमोशन के लिए दिल्ली में आए श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने 'लिव-इन रिलेशनशिप' के बारे में प्रदेश18 के साथ बेबाकी से बात की.

श्रद्धा कपूर ने 'लिव-इन रिलेशनशिप' का खुलकर समर्थन किया. उन्होंने कहा कि इसमें कोई बुराई नहीं है. लेकिन जब हमने उनसे सवाल किया कि अगर भविष्य में उन्हें लिव इन करना पड़े तो क्या वे इस रिश्ते में रहना पसंद करेंगी.

इस सवाल का जवाब देने में श्रद्धा ने हिचकिचाते हुए कहा, "मैं खुले विचारों वाली हूं, लेकिन मेरा मानना है कि यह मेरे लिए थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि मैं अपने परिवार के साथ रहती हूं. हालांकि, 'लिव-इन रिलेशनशिप' में रहना आपके साथी पर निर्भर करता है और अगर मुझे लगता है कि उसके साथ मुझे समय बिताना चाहिए और हमारे रिश्ता का आगे कोई भविष्य है, तो मैं इसके लिए तैयार हूं."

श्रद्धा ने यह भी कहा कि वैसे उन्हें लगता नहीं कि उन्हें अपना घर छोड़कर किसी ओर के साथ जाकर रहने की जरूरत पड़ेगी क्योंकि उनका परिवार खुली सोच रखता है. श्रद्धा कपूर ने मुस्कुराते हुए कहा वैसे भी उनके पापा शक्ति कपूर ने कहा है कि अगर कभी किसी के साथ रहने का मन करे तो बजाय बाहर जाकर कहीं रहने के उस लड़के को घर पर ही ले आना.

Photo- Pradesh18
Photo- Pradesh18


इस सवाल पर आदित्य ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मैं 'लिव-इन रिलेशनशिप' के लिए तैयार हूं'. हालांकि मैं कभी ऐसे रिश्ते में रहा नहीं. मुझे इसका अनुभव नहीं लेकिन मेरा मानना है कि ऐसा रिश्ता सही समय पर और सही इंसान के साथ होना जरूरी है. इसके अलावा, मैं ऐसा कोई काम नहीं करना चाहता, जो मेरे माता-पिता को पसंद न हो." इसलिए कभी ऐसा मुझे ऐसा मौका मिला तो मैं एक बार इसके लिए अपने पैरेंट्स की इजाजत भी लूंगा.

Photo- Pradesh18
Photo- Pradesh18


फिल्म में 'हम्मा- हम्मा' गाना आज सबकी जुबान पर है और खास कर गाने में श्रद्धा कपूर के मूव्स काफी पसंद किए गए है. इस बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने बताया, उन्होंने इस गाने की शूटिंग के काफी एन्जॉय किया.

इस गाने में सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें कुछ डांसी-डांसी टाइप के स्टेप्स नहीं हैं. देखने में शायद इतना पता नहीं चलेगा लेकिन इस गाने में एक दूसरे के साथ सिंक करना वाकई मुश्किल था. हर एक मूव हमें सही और परफेक्ट तरीके से करना था.

और इस गाने की जो तारीफ हो रही है उसकी असली हकदार हमारी कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट हैं. जब तक उन्हें परफ्केट नहीं लगता था शॉट ओके नहीं होता था. इसके लिए हमें काफी मेहनत करनी पड़ी.

Film poster
Film poster


वहीं हम बात करें आदित्य कपूर की तो बहुत कम लोग ही जानते होंगे की गाना गाने और गिटार बजाने के आलावा वे गाना लिखते भी हैं. जब इस बारे में हमने उनसे बात की जब वे लिखते हैं तो क्या सोच कर लिखते हैं उस वक्त उनके दिमाग में क्या चल रहा होता है.

आदित्य ने हंसते हुए कहा कि आपकी पैनी नजर से कुछ भी छूटता नहीं है. आदित्य ने कहा, मैं कुछ सोच कर नहीं लिखता हूं, कभी-कभी जैसे मैं बैठा हूं गिटार बजा रहा हूं और ऐसे ही गुनगुनाते हुए कोई एक लाइन दिमाग में आ जाती है और मैं लिख देता हूं. मैं इस अनुभव को बता नहीं सकता. मैं करीबन आठ-नौ साल से गिटार बजा रहा हूं. काफी गाने भी लिखे हैं मैंने. अब यही सोच रहा हूं कि उन्हीं को लेकर एक एलबम बनाऊं.

Still from film
Still from film


फिल्म का पोस्टर बेहद दिलचस्प है साथ ही उसकी टैगलाइन 'फिगर आउट कर लेंगे' भी काफी अलग है इस बारे में श्रद्धा और आदित्य ने मजेदार बात बताते हुए कहा कि फिल्म का पोस्टर शूट ही नहीं किया गया था. ये शूटिंग के ही एक सीन की तस्वीर है. और टैग लाइन भी थोड़ी हटकर है, जिसका मतलब है- जो भी होगा देख लेंगे.

आपको बता दें, 'ओके जानू' प्रेमी जोड़े के 'लिव-इन रिलेशनशिप' में रहने की कहानी है. फिल्म में श्रद्धा और आदित्य की जोड़ी को 'आशिकी 2' के बाद एक बार फिर साथ देखा जाएगा. ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी.

Tags: Aditya Roy Kapur, Shraddha kapoor

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर