Home /News /entertainment /

बोल्ड अंदाज में दिखीं सपना चौधरी, बोलीं- सफल होने से कहीं मुश्किल है खुद को खुश रखना

बोल्ड अंदाज में दिखीं सपना चौधरी, बोलीं- सफल होने से कहीं मुश्किल है खुद को खुश रखना

सपना चौधरी

सपना चौधरी

हाल ही में हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे स्लीवलैस टॉप और हॉट पैंट में दिख रही हैं.

    नई दिल्ली. मशहूर हरियाणवी डांसर और देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक बार फिर अपने फोटो को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वह ज्यादातर सलवार कुर्ते में नजर आती हैं लेकिन इस बार अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को रिझा रही हैं. हाल ही में हरियाणवी क्वीन सपना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे स्लीवलैस टॉप और हॉट पैंट में दिख रही हैं.

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri), पंजाबी मूवी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ''तरक्की और खुशी का आपस में कोई संबंध नहीं है साहेब...खुद को खुश रखना कामयाब होने से कहीं मुश्किल है आज के दिन...''




    बता दें कि बिग बॉस के बाद सपना कई फिल्में, डांस नंबर्स और म्यूजिक एल्बम में भी नजर आईं. वहीं सोशल मीडिया पर तो आए दिन उनके डांस वीडियो छाए रहते हैं. सपना चौधरी के फैन उनके इन गानों को एंजॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना शुरुआत में हरियाणा और आस-पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामों में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा.

    Tags: Haryanvi Song, Sapna choudhary, Social media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर