'Drishyam' फेम मोहनलाल की फिल्म में नजर आएंगे A R Rahman, कल से शुरू होगी शूटिंग

 डायरेक्टर उन्नीकृष्णन के साथ रहमान और मोहनलाल

डायरेक्टर उन्नीकृष्णन के साथ रहमान और मोहनलाल

'वंदे मातरम' (Vande Matram) और 'कुन फाया कुन' (Kun Faya Kun) जैसे कई लोकप्रिय गानों को आवाज दे चुके ए आर रहमान (Music composer AR Rahman) बहुत जल्द बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. रहमान 'दृश्यम' स्टार मोहनलाल की फिल्म में स्क्रीन साझा करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 1:06 PM IST
  • Share this:
ऑस्कर विनिंग मशहूर संगीतकार ए आर रहमान (Oscar-winning composer AR Rahman) अपनी आवाज और म्यूजिक का जादू करोड़ों दिलों पर चला चुके हैं. रहमान के अधिकतर सॉन्ग मदहोश कर देने वाले होते हैं जिनकी स्वर लहरियों को सुन एक अलग ही एहसास होता है. लेकिन अब वे अपनी उपस्थिति एक बार फिर बड़े पर्दे पर दर्ज करने वाले हैं. जी हां, रहमान की एक झलक 'दृश्यम' स्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म में नजर आएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मशहूर संगीतकार, मोहनलाल की फिल्म 'Aaraattu' के गाने को अपनी खूबसूरत आवाज से ना सिर्फ संवारेंगे बल्कि वे स्क्रीन पर भी दिखाई देंगे. जानकारी के मुताबिक, इस गाने की शूटिंग रहमान 23 मार्च यानी कल से शुरू करेंगे.



रहमान के स्क्रीन साझा करने को लेकर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) के अभिनेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है. मोहनलाल ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'आराटू' के डायरेक्टर उन्नीकृष्णन और रहमान के साथ दिख रहे हैं. मोहनलाल ने लिखा, 'आराटू'  (Aaraattu) के लिए संगीत के उस्ताद, ए आर रहमान (Music Maestro AR Rahman) के साथ रेयर और रिमार्केबल शूट....

विजय की फिल्म में भी बड़े पर्दे पर नजर आए थे रहमान
आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि रहमान पर्दे पर नजर आएंगे. इससे पहले भी उन्होंने तमिल स्टार विजय की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बिगिल' (Bigil) के गाने में अपनी स्पेशल अपियरेंस दर्ज कराई थी. 'Aaraattu' एक एक्शन कॉमेडी एंटरटेनर है और इसमें श्रद्धा श्रीनाथ, मोहनलाल के अपोजिट में फीमेल लीड भी हैं. फिल्म में रहमान एक स्पेशल अपीरिंयस ही देंगे.

अप्रैल में रहमान लाएंगे अपनी फिल्म

रहमान ने 'वंदे मातरम' (Vande Matram) और 'कुन फाया कुन' (Kun Faya Kun) जैसे कई लोकप्रिय गानों को अपनी मधुर आवाज दी है. रहमान ने प्रमुख रूप से हिन्दी और तमिल में म्यूजिक दिया है, लेकिन इसके अलावा अन्य भारतीय फिल्मों में भी संगीत देते रहे हैं. बहुत जल्द ए आर रहमान (Music Composer A Rahman) अपनी नई फिल्म '99 सॉन्ग्स' (99 Songs)  रिलीज करेंगे. उन्होंने पिछले दिनों ही इस बारे में जानकारी दी थी. उनकी अपकमिंग फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में 16 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म को रहमान ने प्रोड्यूस किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज