Corona वैक्सीन लेने के 1 दिन बाद Actor को आया Heart Attack, गंभीर हालत में अस्पताल में Admit

लोगों के मन से कोविड इंजेक्शन (Covid Injection) का डर खत्म करने को सरकारी अस्पताल में लगवाया था इंजेक्शन

लोगों के मन से कोविड इंजेक्शन (Covid Injection) का डर खत्म करने को सरकारी अस्पताल में लगवाया था इंजेक्शन

तमिल के मशहूर एक्टर विवेक (Vivek) को हार्ट अटैक (Heart Attack) के बाद अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. शुक्रवार की सुबह ही उन्हें सीने में तेज दर्द उठा था जिसके बाद उन्हें चेन्नई (Chennai) के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 3:06 PM IST
  • Share this:
2020 की ही तरह 2021 में भी फिल्म इंडस्ट्री से आ रही बुरी खबरों का दौर खत्म नहीं हो रहा है. 16 अप्रैल की सुबह तमिल के मशहूर एक्टर विवेक को हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में एडमिट करवाया गया. विवेक के मैनजेर ने इन्फॉर्म किया है कि सुबह के मुकाबले उनकी हालत में सुधार है लेकिन अंदर की खबर को सच मानें तो विवेक की हालत गंभीर बनी हुई है.

विवेक के PRO निखिल मुरुगन (Nikhil Murugan) ने जानकारी देते हुए कहा कि विवेक को सुबह अचानक चक्कर आ गया था. उस समय ये एक्टर अपने परिवार के साथ बैठकर बातचीत कर रहा था. बेहोश होते ही परिवार वालों ने एक्टर को वडापलानी के SIMS अस्पताल पहुंचाया. वहां इलाज के बाद अब उन्हें होश आ गया है.

अब इसे इत्तेफाक कह सकते हैं कि विवेक ने एक दिन पहले ही कोविड वैक्सीनेशन लगवाया था. इस खबर के बाद लोगों में चिंता की लहार दौड़ गई. हालांकि, डॉक्टर्स और विवेक के परिवार वालों ने कंफर्म किया कि वैक्सीन के बाद विवेक ठीक थे. हार्ट अटैक का वैक्सीनेशन से कोई लेना देना नहीं है.


15 अप्रैल को विवेक ने लोगों के मन से कोविड वैक्सीन का खौफ कम करने के लिए इंजेक्शन लगवाया था. इस एक्टर ने किसी प्राइवेट अस्पताल से नहीं बल्कि सरकारी हॉस्पिटल में वैक्सीन लगवाता था. साथ ही उन्होंने लोगों से भी अपील की थी वो इंजेक्शन जरूर लगवाएं.

बता दें कि विवेक ने 1980 के दशक में बालाचंदर की फिल्म से करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने तमिल सिनेमा में एक के बाद एक कई हिट मूवी दी. विवेक को आखिरी बार Dharala Prabhu फिल्म में देखा गया था. इसी फिल्म के हिंदी रीमेक विकी डोनर में आयुष्मान खुराना ने काम किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज