फैन की दीवानगी देख डरे सोनू सूद, हाथ काटने पर बोले- ऐसा ना करें, इससे मेरा दिल टूट जाता है

फैन की दीवानगी देख डरे सोनू सूद, हाथ काटने पर बोले- ऐसा ना करें, इससे मेरा दिल टूट जाता है
सोनू सूद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

सोनू सूद (Sonu Sood) के एक फैन ने अपने हाथ को चाकू से काट लिया और उनका नाम गोद लिया. अपने लिए फैंस की खतरनाक दिवानगी की खबर जैसे ही सोनू को लगी वह हैरान हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 17, 2020, 11:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई: सोनू सूद (Sonu Sood) बॉलीवुड (Bollywood) के स्टार एक्टर हैं और उनको चाहने वालों की संख्या भी लाखों-करोड़ों में है. लेकिन, लॉकडाउन के बीच गरीब मजदूर वर्ग और प्रवासियों के लिए मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद के नेक कामों ने उनकी फैन फॉलोइंग में और भी इजाफा किया है. कोरोना वायरस (Coronavirus) लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान सोनू सूद ने हजारों लोगों को अपने घर भेजने का बीड़ा उठाया और उसे पूरा भी किया. सोनू के इस काम ने लोगों के मन में एक अलग जगह बना ली और उनके फैंस की तादाद कई गुना बढ़ गई. अब तो लोग यही कहने लगे हैं कि असली रियल लाइफ हीरो सोनू सूद (Sonu Sood) ही हैं.

एक तरफ जहां सोनू इस अपने काम को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं और उनके फैंस बढ़ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अब एक्टर अपने चाहने वालों से थोड़ा डरे हुए भी है. दरअसल, सोनू के एक फैन ने अपने हाथ को चाकू से काट लिया और उनका नाम गोद लिया. अपने लिए फैंस की खतरनाक दिवानगी की खबर जैसे ही सोनू को लगी वो हैरान हो गए और किसी से भी ऐसा न करने की अपील की.

जानकारी के अनुसार एक फैन ने सोशल मीडिया पर अपना हाथ चाकू से गोद लिया और उस सोनू सूद नाम लिखा लिया और एक्टर से मदद की अपील की. जब सोनू को इस बात का पता चला तो उन्होंने एक लंबा पोस्ट लिखा और किसी से भी भविष्य में ऐसा न करने की अपील की. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि मैं आपसे भीख मांगता हूं कि आप ऐसा मत करिए. यह मेरा दिल तोड़ देता है.



सोनू ने अपने पोस्ट में जब मैं ऐसा देखता हूं कि किसी ने मेरे लिए अपने आप को दर्द दिया तो यह बहुत बुरा अनुभव होता है और इससे मेरा दिल टूट जाता है. मैं जानता हूं कि आप मुझे प्यार करते हैं, लेकिन ऐसा काम हमेशा ही दुख देता है. उन्होंने कहा कि अगर आप चाहेंगे तो मैं आप से मिल सकता हूं लेकिन प्लीज ऐसा मत करिए.
sonu sood, sonu sood Fan

बता दें कि सोनू इस समय जो भी कर रहे हैं वो सुर्खियां बन जा रहा है. अब उनका फैन के लिए यह रिप्लाई भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोगों को सोनू का समझाने का तरीका बेहद पसंद आ रहा है और सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि सोनू ने हजारों लोगों को अपने घर पहुंचाया है जिससे वो लोगों के मन में एक सुपर हीरो बनकर उभरे हैं. कई प्रवासियों को तो सोनू ने हवाई जहाज के माध्यम से अपने घर भेजा है.

ये भी पढ़ेंः रिद्धिमा कपूर ने पिता ऋषि, इरफान, वाजिद और सुशांत सिंह के निधन पर जताया दुख, बोलीं- 'लेजेंड्स कभी मरते नहीं...'
सुशांत सिंह राजपूत संग अपने खराब रिश्तों पर बोले सूरज पंचोली- हम एक-दूसरे को भाई कहकर बुलाते थे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज