Home /News /entertainment /

fans burst huge crackers in front of acharya star ram charan car outside of chiranjeevi house bhojpuri south mogi

पिता Chiranjeevi के घर पहुंचे Acharaya स्टार Ram Charan, फैंस ने कार के सामने खूब फोड़े पटाखे; Viral VIDEO

राम चरण का पिता के घर फैंस ने किया गर्मजोशी से स्वागत

राम चरण का पिता के घर फैंस ने किया गर्मजोशी से स्वागत

RRR स्टार राम चरण (Ram Charan) इन दिनों एक पैन इंडिया फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और हाल ही में उनकी Acharya रिलीज हुई है. फिल्म के सिनेमाघरों में आने के बाद वे पिता चिंरजीवी (Chiranjeevi) के घर पहुंचे, जहां पर फैंस ने पटाखे फोड़कर उनका स्वागत किया.

अधिक पढ़ें ...

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की ‘आरआरआर’ (RRR) के बाद राम चरण (Ram charan) इन दिनों आचार्य (Acharya) को लेकर चर्चा में हैं जिसे दर्शकों का मिला-जुला रेस्पांस मिला. इस फिल्म की जहां तमाम लोग तारीफ कर रहे हैं तो वहीं बहुत से दर्शकों को इसकी कहानी पसंद नहीं आई. लिहाजा दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट (Acharya Box Office Collection) देखने को मिली. हालांकि, चरण की फैन फॉलोइंग (Ram charan Fans) काफी ज्यादा है और लोग उन्हें अभिनय के अलावा पर्सनली भी पसंद करते हैं, इसलिए वे इसे जरूर देखने जाते दिख रहे हैं. हाल ही में जब ‘रंगस्थलम’ स्टार अपनी पत्नी उपासना के साथ हैदराबाद में पिता चिरंजीवी (Chiranjeevi House) के घर गए तो उन्हें अपने फैंस से एक शानदार सरप्राइज मिला.

हैदराबाद में पत्नी संग राम चरण का फैंस ने किया स्वागत
जैसे ही राम चरण और उपासना, (Ram Charan And Upsana) चिरंजीवी के घर पहुंचे तो वहां उनके प्रशंसकों से एक गर्मजोशी से स्वागत किया. जैसे ही अभिनेता अपने पिता के घर से बाहर आ रहे थे तब भारी संख्या में फैंस की भीड़ उनकी कार के पास देखने को मिली और सभी ने उनकी एक झलक देखकर यहां पटाखे फोड़ने शुरू कर दिए. कुछ प्रशंसकों ने राम चरण की कार के सामने ही बड़े-बड़े पटाखे फोड़ दिए और टिंटेड विंडोज के जरिए सभी ने उन्हें अपने फोन में कैप्चर करने की कोशिश भी की. राम चरण ने भी प्रशंसकों की ओर हाथ हिलाया और उनके हावभाव पर मुस्कुराए.

वायरल हुआ चरण की कार के पास जलते पटाखों का वीडियो
सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें फैंस का चरण के प्रति प्यार देखा जा सकता है. ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जलते हुए पटाखे और अभिनेता की कार के पास जमां फैंस की भीड़ देखी जा सकती है. नेटिज़न्स ने वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और उन्हें सही मायने में जनता का व्यक्ति बताया.

पैन इंडिया RC15 की शूटिंग में बिजी हैं Ram Charan
राम चरण ने उनके पिता चिरंजीवी के साथ कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित ‘आचार्य’ में पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. फिल्म में जहां पिता-पुत्र की जोड़ी की प्रशंता कर रहे हैं लेकिन कहानी को अच्छा नहीं बता रहे. फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने राम चरण के साथ मुख्य भूमिका निभाई है. साथ ही राम चरण निर्देशक शंकर के साथ अपनी अगली पैन इंडिया फिल्म RC15 की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका अभी टाइटल नहीं आया है. फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) मुख्य भूमिका में हैं और इसे काफी तेजी से शूट किया जा रहा है. फिल्म के तीन सेड्यूल पूरे हो चुके हैं और मेकर्स जल्द ही इसे पूरा करेंगे.

Tags: Chiranjeevi, Ram Charan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर