होम /न्यूज /मनोरंजन /पाकिस्तानी सिनेमा इंडस्ट्री ठप, लेकिन विदेश में छाई इस एक्टर की फिल्म, कर रही है तगड़ी कमाई

पाकिस्तानी सिनेमा इंडस्ट्री ठप, लेकिन विदेश में छाई इस एक्टर की फिल्म, कर रही है तगड़ी कमाई

'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्म है. (फोटो साभार: Instagram@fawadkhan81@mahirahkhan)

'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्म है. (फोटो साभार: Instagram@fawadkhan81@mahirahkhan)

फवाद खान (Fawad Khan) की फिल्म विदेशी दर्शकों को भी खूब प्रभावित कर रही है. द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट (The Legend of Maula ...अधिक पढ़ें

मुंबईः पाकिस्तानी सिनेमा इंडस्ट्री इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही है. कुछ दिनों पहले सामने आई रिपोर्ट्स में यह तक दावा किया गया था कि महंगाई के चलते लोगों ने सिनेमा का रुख करना बंद कर दिया है. लेकिन, इस बीच एक ऐसी पाकिस्तानी फिल्म रिलीज हुई है, जिसने हर तरफ हंगामा मचा दिया है. ये है पाकिस्तानी इंडस्ट्री के सुपरस्टार फवाद खान (Fawad Khan) और माहिरा खान (Mahira Khan) की हालिया रिलीज फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ (The Legend of Maula Jatt), जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. खासकर विदेशी बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म तेज रफ्तार से बढ़ रही है और कमाई के रोज नए झंडे गाड़ रही है.

17 दिनों पहले रिलीज हुई मौला जट्ट ने 17 दिनों में कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है. वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ने 10 दिनों में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली थी. इस बीच फिल्म ने एक और नया कारनामा कर दिखाया है. ‘मौला जट्ट’ ने यूके में बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ को पीछे छोड़ दिया है.

13 अक्टूबर को पाकिस्तान सहित कई देशों में रिलीज हुई ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को हर तरफ पसंद किया जा रहा है. फिल्म विदेशी दर्शकों को भी खूब प्रभावित कर रही है. द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया गया है, जिसमें दावा किया गया है कि मौला जट्ट 2022 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ‘आरआरआर’ से आगे निकल गई है.

इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आरआरआर की यूके में हुए लाइफटाइम कलेक्शन को फवाद खान और माहिरा खान की फिल्म ने क्रॉस कर लिया है, जो कि पाकिस्तानी सिनेमा के लिए बहुत बड़ी बात है. पोस्ट देखने के बाद कई यूजर्स ने रिएक्शन दिए. कई ने इस फिल्म के लिए डायरेक्टर बिलाल लशारी की तारीफ की है. बता दें, फवाद खान और माहिरा खान स्टारर इस फिल्म में अदनान जफर, हम्जा अब्बासी, शामून अब्बासी और गोहर रशीद जैसे सितारे भी हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Mahira Khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें