बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल का ड्राइवर रेप के आरोप में गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: August 23, 2019, 10:43 AM IST
बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल का ड्राइवर रेप के आरोप में गिरफ्तार
परेश रावल गुजरात के अहमदाबाद से बीजेपी के पूर्व सांसद हैं. (फाइल फोटो)

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) का ड्राइवर अशोक उनके परिवार और पत्नी सम्पत स्वरूप की गाड़ी चलाया करता था. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को अशोक की काफी समय से तलाश थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2019, 10:43 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) के ड्राइवर को पुलिस ने रेप (Rape) के आरोप में गिरफ्तार किया है. परेश रावल का ड्राइवर अशोक पिछले दस साल से उनकी गाड़ी चला रहा था. डीएन नगर पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ 376 ,50, 67 और 67A के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक परेश रावल के परिवार और पत्नी सम्पत स्वरूप की गाड़ी के लिए अशोक ही ड्राइविंग करता था. आपको बता दें कि यह घटना 16 अगस्त की है और उसी दिन डीएन नगर पुलिस स्टेशन की टीम सादे कपड़ों में परेश रावल के घर ड्राइवर अशोक को दबोचने पहुंची थी लेकिन अशोक परेश रावल के घर नहीं मिला था. तब डीएन नगर पुलिस ने परेश रावल के दूसरे ड्राइवर दुर्गेश की मदद से अशोक को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और उसे जुहू इलाके से गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें :- 27 साल पहले ही पीएम मोदी ने लिया था आर्टिकल 370 हटाने का प्रण, परेश रावल ने दिखाया सबूत

बता दें कि परेश रावल गुजरात के अहमदाबाद से बीजेपी के पूर्व सांसद थे. इस बार के लोकसभा चुनाव में उन्होंने हिस्सा नहीं लिया था. परेश रावल का कहना था कि अभिनेता होने के कारण वह अपने क्षेत्र को समय नहीं दे पाते हैं.

इसे भी पढ़ें :- परेश रावल का टिकट कटा, बीजेपी ने इस नेता को दिया मौका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 10:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...