• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • फिल्म 'अन्नात्थे' की शूटिंग दोबारा हुई शुरू, रजनीकांत के बीमार होने के बाद बंद किया था शूट

फिल्म 'अन्नात्थे' की शूटिंग दोबारा हुई शुरू, रजनीकांत के बीमार होने के बाद बंद किया था शूट

फिल्म अन्नात्थे की शूटिंग दोबारा हुई शुरू

फिल्म अन्नात्थे की शूटिंग दोबारा हुई शुरू

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) की फिल्म अन्नात्थे (Annaatthe) की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है. मेकर्स ने फिल्म के लिए चेन्नई में बड़े पैमाने पर सेट बनाए हैं. दरअसल दिसंबर 2020 में रजनीकांत ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी, लेकिन क्रू मेंबर्केस के कोविड पॉजिटिव आने और रजनीकांत की तबियत ज्यादा खराब होने के चलते शूटिंग दोबारा रोकनी पड़ी थी. फिल्म इस दिवाली पर रिलीज करने की प्लानिंग है.

  • Share this:
    साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) से बॉलीवुड (Bollywood) तक अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर रजनीकांत (Rajnikanth) की मूवी अन्नात्थे (Annaatthe) का इंतजार लंबे समय से हो रहे है. कोरोना लॉकडाउन के बाद फिल्म की शूटिंग पिछले दिसंबर में हैदराबाद में शुरू की गई थी, लेकिन रजनीकांत के बीमार होने के बाद फिल्म की शूटिंग दोबारा रोकनी पड़ी थी. उस समय उनकी तबियत ज्यादा खराब होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन अब फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि फिल्म की शूटिंग चेन्नई (Chennai) में फिर से शुरू की गई है.

    मेकर्स ने फिल्म के लिए चेन्नई में बड़े पैमाने पर सेट बनाए हैं. अब दर्शकों को मूवी को लेकर और अपडेट और सेट से फोटोज ओपन होने का इंतजार है. बताया जा रहा है कि चेन्नई के अलावा आने वाले दिनों में कोयंबटूर और पोलाची में भी शूट के लिए तैयारी की जाएगी. हालांकि सरुथाई शिवा और उनकी टीम को फिल्म खत्म करने की जल्दी नहीं है क्योंकि वो पहले ही रिलीज की डेट आगे बढ़ा चुके थे. मूवी को इस दिवाली पर रिलीज करने की प्लानिंग है. सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस मूवी में रजनीकांत के साथ नयनतारा, कीर्ती सुरेश, खुशबू, मीना, सोरी, सतीश भी दिखाई देंगे. फिल्म के लिए म्यूजिक डी इम्मान D. Imman बना रहे हैं.

    सन पिक्चर्स ने ट्विटर (Twitter) पर फिल्म की रिलीज की डेट शेयर की थी, जिसके बाद से ही रजनीकांत के फैंस खसा उत्साहित हैं. निर्देशक शिवा जो कि Veeram और Viswasam फिल्मों से काफी फेमस हुए थे और इस तरह की फिल्में बनाने के लिए लोकप्रिय है. उनके साथ रजनीकांत पहली बार काम करने जा रहे हैं. ऐसे में ये हिट जोड़ी साथ में क्या धमाल करती है ये देखना मजेदार होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज