• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'अतरंगी रे' को लेकर Akshay Kumar ने कही बड़ी बात! क्या OTT पर रिलीज होने वाली है फिल्म?

'अतरंगी रे' को लेकर Akshay Kumar ने कही बड़ी बात! क्या OTT पर रिलीज होने वाली है फिल्म?

अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे ओटीटी पर रिलिज हो सकती है. (photo-News18)

अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे ओटीटी पर रिलिज हो सकती है. (photo-News18)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपनी आने वाली पांच फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. मगर हैरानी की बात यह रही कि फिल्म ‘अतरंगी रे’( Film Atrangi Re) पर कोई अपडेट नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. जब से महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने थिएटर्स खोलने का ऐलान किया है, फिल्म निर्माताओं (Film Producers) ने एक के बाद एक अपनी अटकी पड़ी फिल्मों की रिलीज की तारीख तय कर दी है. बॉक्स ऑफिस के किंग अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपनी आने वाली पांच फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. मगर हैरानी की बात यह रही कि फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) पर कोई अपडेट नहीं है. अक्षय का कहना है कि हो सकता है कि फिल्म के प्रोड्यूसर डायरेक्ट ओटीटी (OTT) पर रिलीज करना चाहते हों. गौरतलब है कि इस फिल्म का मशहूर निर्देशक आनंद एल. राय (Director Anand L.Rai) ने निर्देशित किया है.

    सिनेमाघरों के फिर से खुलने की खबर के तुरंत बाद ही अक्षय कुमार ने धड़ाधड़ अपनी पांच फिल्में- ‘सूर्यवंशी’, ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षाबंधन’ और ‘राम सेतु’ (Sooryavanshi, Prithviraj, Bachchan Pandey, RakshaBandhan and Ram Setu) के रिलीज की तारीख तय कर दी गई. सबसे पहले ‘सूर्यवंशी’ के रिलीज का ऐलान फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने किया. यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी, मगर लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीजिंग डेट (Releasing Date) टलती रही. अब यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी.

    एक इंटरव्यू में जब अक्षय कुमार से ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिल्म की टीम ओटीटी पर रिलीज करने का मन बना रही है. साथ में उन्होंने यह भी कहा कि फिलहाल सिर्फ ऐसा सोचा जा रहा है, अंतिम निर्णय अभी नहीं हुआ है.

    फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) भी हैं. अक्षय कुमार ने कहा है कि फिल्म की ऐसी स्टोरी बेहद शानदार है, उन्होंने इससे पहले ऐसी स्क्रिप्ट कभी नहीं सुनी थी. अपने इंटरव्यू में अक्षय ने जोर देकर कहा ‘मेरे और आनंद राय के लिए यह सबसे महत्वपूर्ण है कि फिल्म सही प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो’.

    अक्षय का मानना है कि अगर कंटेंट में दम है, तो वो कहीं भी, किसी भी प्लेटफॉर्म पर चल जाती है. वे कहते हैं ‘मैं ओटीटी के लिए भी उतना ही तैयार हूं, जितना थिएटर्स के लिए और फिल्म के लिए क्या अच्छा होगा, यह फिल्म के रिलीज का तरीका बताएगा’.

    बहरहाल, अक्षय कुमार के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का बड़ी ही बेचैनी से इंतजार कर रहे हैं, उम्मीद है कि ‘अतरंगी रे’ के प्रदर्शन की  तारीख की भी घोषणा जल्दी ही की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज