Home /News /entertainment /

RRR फेम Ram Charan और Kiara Advani की 200 करोड़ की R15 के सिर्फ 1 गाने पर खर्च हुए 23 करोड़, जानें इसकी खासियत

RRR फेम Ram Charan और Kiara Advani की 200 करोड़ की R15 के सिर्फ 1 गाने पर खर्च हुए 23 करोड़, जानें इसकी खासियत

आरसी15 में पर्दे पर साथ आएंगे राम चरण और कियारा आडवाणी

आरसी15 में पर्दे पर साथ आएंगे राम चरण और कियारा आडवाणी

राम चरण (Ram Charan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बड़े बजट की फिल्म RC15 में सिर्फ एक गाने पर हो रहे 23 करोड़ खर्च हो रहे हैं. गाने में पुष्पा में स्पेशल नंबर की कोरियोग्राफी करने वाले जॉनी मास्टर के मूव्स होंगे जिसे काफी बड़े पैमाने पर शूट किया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    एस शंकर (Director S Shankar) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक हैं जिनका पूरा नाम Shankar Shanmugam है. मुख्य रूप से वे तमिल सिनेमा में काम करते हैं और एक बड़े बजट (Big budget movies) के साथ अच्छी रणनीति (well-strategized film) वाली फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों वे राम चरण (Ram Charan Next Movie) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani Upcoming Movie) के साथ ‘आर15’ में बिजी हैं जिसका अभी टाइटल डिसाइड नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि ‘RC15’ पर मेकर्स ताबड़तोड़ पैसा खर्च करने वाले हैं जिसके एक गाने पर काफी बड़ी रकम लगाई जा रही है.

    Ram Charan - Shankar : రామ్ చరణ్, శంకర్ సినిమా లాంఛింగ్ గ్లింప్స్ విడుదల..

    Rc15 के स्पेशल गाने में होंगी विदेशी डांसर्स

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एस शंकर की अपकमिंग फिल्म (S Shankar Upcoming Movie) में एक स्पेशल गाने (Rc15 Special Song) पर एक- दो या 5-10 करोड़ नहीं बल्कि 23 करोड़ रुपए खर्च किया जाना है. RC15 का ये सॉन्ग राम चरण और कियारा आडवाणी (Ram Charana And Kiara Advani) पर फिल्माया जाएगा जिसकी कोरियोग्राफी ओ अंतावा फेम जॉनी मास्टर (Jony master) करेंगे. इस गाने को शूट करने के लिए फिल्म की टीम ने एक स्पेशल थीम वाला सेट का निर्माण किया है. इस सॉन्ग में कई इंटरनेशनल डांसर्स को शामिल किया गया है यानी इसमें भारतीय दर्शक विदेशी डांसर्स को देखेंगे. यही वजह है कि इस पर एक अमाउंट खर्च किया जा रहा है. बात अगर फिल्म के कुल बजट की करें तो इसे 200 करोड़ रुपए की लागत से बनाया जा रहा है.

    हाई ऑक्टेन डांस मूव्स होंगे Rc15 के खास गाने का आकर्षण

    भले ही किसी गाने पर इतनी बड़ी रकम खर्च करना बहुत बड़ी बात हो, लेकिन यह ‘आरसी 15’ बनाने में शंकर के क्लीयर विजन यानी सूझ-बूझ को दर्शाता है और वह निश्चित रूप से इस फिल्म निर्माण के साथ दर्शकों को खुश करने में कामयाब होंगे. गाने को जल्द ही एक स्पेशल डेट पर रिलीज़ किया जाएगा और कोरियोग्राफर जानी मास्टर भरोसा भी जता चुके हैं कि वे नए सॉन्ग में हाई ऑक्टेन डांस मूव्स से कियारा और राम चरण के जरिए दर्शकों को रूबरू कराएंगे. आरसी 15 तमिल तेलुगू में रिलीज होगी. इसके अलावा शंकर कमल हासन स्टारर ‘इंडियन’ 2 का भी निर्माण कर रहे हैं. उनकी आखिरी फिल्म रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर ‘2.0’ थी जिसे बनाने के लिए 543 करोड़ रुपए खर्च हुए थे और इसने 600–800 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

    Tags: Kiara Advani, Ram Charan, Telugu Cinema

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर