Heart Attack से हुई मशहूर Producer BA Raju की मौत, सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रहे Mahesh Babu

बीए राजू और महेश बाबू बचपन से अच्छे दोस्त थे

साउथ (South Industry) के मशहूर निर्माता (Producer) और वरिष्ठ पत्रकार (Senior Journalist) बीए राजू (BA Raju) की 22 मई को हार्ट अटैक (Heart Attack) से मौत हो गई. उनके जाने की खबर के बाद साउथ इंडस्ट्री में मातम पसर गया है. कई एक्टर्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

  • Share this:
    22 मई (22 May) की सुबह फिल्म इंडस्ट्री के लिए कुछ अच्छी साबित नहीं हुई. सुबह ही वरिष्ठ पत्रकार और फिल्म निर्माता बीए राजू की मौत हार्ट अटैक से हो गई. उन्होंने हैदराबाद (Hyderabad) के एक अस्पताल में सांसें ली. उनके निधन की खबर से तेलगू फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई.

    बीए राजू तेलगू इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम थे. वो ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि बिजनेस और अदर एक्टिविटीज में भी सक्रीय थे. बीए बाबू मशहूर तेलगू पत्रिका सुपरहिट के संस्थापक और संपादक भी थे. फिल्म लाइन में उन्हें करीब साल का अनुभव था. उन्होंने कई सुपरस्टार्स का पीआर भी संभाला.




    साउथ स्टार महेश बाबू को बीए राजू की मौत की खबर से धक्का लगा है. उन्होंने तड़के सुबह सोशल मीडिया पर अपना दर्द जाहिर किया. उन्होंने लिखा कि वो काफी आहत हैं. उनके लिए इस बात पर यकीन कर पाना काफी मुश्किल है कि अब वो उनके बीच नहीं हैं. दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते थे और कई सालों से साथ काम कर रहे थे.