Home /News /entertainment /

Film Review : Ant Man and the Wasp में खामियों के बीच मिलेगा जबरदस्त ह्यूमर

ऐंटमैन एंड द वास्प
ऐंटमैन एंड द वास्प
3.5/5
पर्दे पर:13 जुलाई 2018
डायरेक्टर : पेटों रीड
संगीत : क्रिस्टोफ़ बेक
कलाकार : पॉल रुड, गेब्रियल फेरारी, क्रिस मैककेना, एंड्रयू बैरर
शैली : एक्शन, एडवेंचर, कॉमेडी
यूजर रेटिंग :
0/5
Rate this movie

Film Review : Ant Man and the Wasp में खामियों के बीच मिलेगा जबरदस्त ह्यूमर

ऐंटमैन एंड द वास्प

ऐंटमैन एंड द वास्प

ये एक फन और एनर्जेटिक फिल्म है जो कि सुपरहीरो फिल्म्स के मारधाड़ भरे कल्चर को थोड़ा सा खिसकाकर उसमें मज़े के लिये जगह बनाती है.

    (विवेक शाह)
    स्कॉट लैंग एक सुपरहीरो और पिता की जिंदगियों के बीच बैलेंस बैठा रहे हैं. वहीं होप वेन डायने और डॉ. हैंक पेम एक अर्जेंट नया मिशन शुरू कर रहे हैं जिससे जुड़े पुराने रहस्यों का पर्दाफाश करने के लिये ऐंटमैन और द वास्प की लड़ाई होती है.

    पेटन रीड की 'ऐंटमैन और द वास्प' 2015 में आई 'ऐंटमैन' का सीक्वल है और यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) की बीसवीं फिल्म है. सबसे पहली बात, यह MCU की एक्शन से भरी फिल्म 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वार्स' के बाद आने के लिये यह एक परफेक्ट फिल्म है. यह फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर्स से ठीक उलटी है. यह फिल्म हल्की-फुल्की, कम मारधाड़ वाली और अच्छे विजुअल वाली है.

    फिल्म धीरे-धीरे खुलती है, इसलिये कैरेक्टर्स के स्थापित होने, बदलने और स्वाभाविक होने के लिये बहुत सा स्पेस छोड़ जाती है. इसमें एक्शन सीन्स के इर्द-गिर्द अच्छे से किरदार उभरते हैं और ह्यूमर भी. इवैंजलाइन लिली, होप वेन डायने (WASP) के रोल में शो चुरा लेती हैं. वे जबरदस्त हैं. पॉल रूड भी एक हीरो के तौर पर उभरते हैं.

    सपोर्टिंग कैरेक्टर्स की बात करें तो माइकल डगलस, डॉ हैंक पेम के रूप में काफी हैं. उन्हें माइकल पेफिफर के साथ पहली बार जोड़ी बनाते देखना अच्छा लगता है. पेफिफर की बात करें तो उन्होंने अपने लिमिटेड स्क्रीन टाइम को अच्छे से पेम की पत्नी जेनेट के तौर पर भुनाया है. विलेन और सपोर्टिंग कास्ट को भी मिलाकर सारे ही कैरेक्टर बहुत हल्के-फुल्के ढंग से और अच्छे से प्लॉट से जोड़कर लिखे गए हैं.

    'ऐंटमैन और द वास्प' में कुछ खामियां भी हैं पर फिर भी यह अपना जलवा बनाये रखती है. कुल मिलाकर, 'ऐंटमैन एंड द वास्प' मार्वल की पिछली फिल्मों में सर्वश्रेष्ठ की श्रेणी में नहीं है पर पसंद आने वाली कास्ट और कुछ वक्त से आने वाले ह्यूमर के चलते ये इस सीरीज में अगली फिल्म आने तक दर्शकों को खुश रखने के लिये काफी है.

    ये एक फन और एनर्जेटिक फिल्म है जो कि सुपरहीरो फिल्म्स के मारधाड़ भरे कल्चर को थोड़ा सा खिसकाकर उसमें मज़े के लिये जगह बनाती है. ऐसी फिल्म जिसे पूरा परिवार मिलकर इंज्वाए कर सके. अगर कोई एक रात मस्ती के लिये फिल्म देखना चाहें तो 'ऐंट मैन एंड द वास्प' एक अच्छी च्वाइस हो सकती है. MCU की यह 20वीं किस्त इसके लिये बिल्कुल सही है.

    यह भी पढ़ें:

    रणबीर कपूर को नहीं आते इस मशहूर गाने के लिरिक्स, देखें कैसे बदल डाले बोलundefined

    डिटेल्ड रेटिंग

    कहानी:
    3.5/5
    स्क्रिनप्ल:
    4/5
    डायरेक्शन:
    4/5
    संगीत:
    3.5/5

    Tags: Entertainment, Hollywood

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर