भावेश जोशी सुपरहीरो
3/5
पर्दे पर : 1 जून 2018
डायरेक्टर : विक्रमादित्य मोटवानी
संगीत : अमित त्रिवेदी
कलाकार : हर्षवर्धन कपूर, निशिकांत कामत
शैली : एक्शन, ड्रामा
यूजर रेटिंग :
0/5
Rate this movie

एवेंजर्स देखने के बाद फीका लगेगा भावेश जोशी 'सुपर हीरो'

फिल्म का सबजेक्ट सुपरहीरो था. लेकिन जबतक उसकी एंट्री होती है दर्शक थक जाते हैं.

News18Hindi
Updated: June 1, 2018, 12:32 PM IST
एवेंजर्स देखने के बाद फीका लगेगा भावेश जोशी 'सुपर हीरो'
फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' के एक सीन में हर्षवर्धन कपूर.
News18Hindi
Updated: June 1, 2018, 12:32 PM IST
विवेक शाह

भावेश जोशी सुपर हीरो एक एक्शन फिल्म है. यह एक ऐसे लड़के की कहानी है जो गलत को चुनौतियां देते हुए हमेशा सही काम करना चाहता है. अपने इस सफर में उसे पता चलता है कि वह जिंदगी में कुछ बड़े कामों के लिए बना है. ये अहसास उसे एक आम आदमी से सुपर हीरो बना देता है.

उड़ान, लुटेरा, ट्रैप्ड जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके विक्रमादित्य मोटवानी इस फिल्म में एक देसी सुपरहीरो की कहानी सुना रहे हैं. हर्षवर्धन कपूर की ये फिल्म एक्शन और थ्रिल का फुल डोज है. फिल्म में मुंबई की खूबसूरत लोकेशन्स का बखूबी इस्तेमाल किया गया है. फिल्म का फर्स्ट हाफ अच्छा है. लेकिन सेकेंड हाफ थोड़ा लंबा लगता है.

बतौर सुपर हीरो हर्षवर्धन कन्विंसिंग लग रहे हैं. फिल्म में श्रेया सबरवाल नाम की एक एक्ट्रेस भी हैं. लेकिन वह फिल्म में कम ही नजर आती हैं. सिनेमैटोग्राफी और एक्शन सीन फिल्म की हाइलाइट हैं. फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो अमित त्रिवेदी और अमिताभ भट्टाचार्या से काफी उम्मीदें थीं. लेकिन फिल्म का बैग्राउंड म्यूजिक एवरेज नहीं है. कुल मिलाकर कहा जाए तो फिल्म का सबजेक्ट सुपरहीरो था. लेकिन जबतक उसकी एंट्री होती है दर्शक थक जाते हैं.

डिटेल्ड रेटिंग

कहानी :
3/5
स्क्रिनप्ल :
3/5
डायरेक्शन :
3/5
संगीत :
2.5/5
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर