Home /News /entertainment /

मनमर्जियां रिव्यू : स्क्रिप्ट के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं अनुराग कश्यप

मनमर्जियां
मनमर्जियां
3.5/5
पर्दे पर:14 सितंबर 2018
डायरेक्टर : अनुराग कश्यप
संगीत : अमित त्रिवेदी
कलाकार : अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू, विक्की कौशल
शैली : रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा
यूजर रेटिंग :
0/5
Rate this movie

मनमर्जियां रिव्यू : स्क्रिप्ट के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं अनुराग कश्यप

तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन

तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन

14 सितंबर को रिलीज हो रही है अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी रोमांटिक कॉमेडी मनमर्जियां.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    देवांश शर्मा

    तापसी इस फिल्म में रूमी के किरदार में हैं. उनका नाम बेशक रूमी है, लेकिन उनका किरदार मशहूर फिलॉसफर और थिंकर रूमी से एकदम अलग है. रूमी अमृतसर में हॉकी का एक मर्चेंडाइज स्टोर
    चलाती है. उसकी लव स्टोरी जमी है विक्की के साथ, जो डीजे बनना चाहता है. फिर भी रूमी एक ज्यादा जिम्मेदार जीवन साथी की तलाश में अरेंज मैरिज को चुनती है. वो लंदन रिटर्न्ड बैंकर रॉबी के साथ नजदीकियां बढ़ाती है. इस तरह शुरू होता है एक प्रेम त्रिकोण, जहां तीन लोग एक-दूसरे को एक नये सिरे से खोज पाते हैं.

    अनुभव सिन्हा की 'मुल्क', शाद अली की 'सूरमा' जैसी फिल्मों में काम करने के बाद 'मनमर्जियां' के जरिये तापसी को उनके अब तक के करियर की बेस्ट फिल्म मिली है. इस फिल्म में उन्होंने अपने किरदार को बेहद खूबसूरती और मजबूती के साथ निभाया है .18 साल में ख़ास पहचान क्यों नहीं बना पाए अभिषेक बच्चन?

    अभिषेक बच्चन भी अपनी बेस्ट फॉर्म में लौटे हैं. साल 2003 में आई सूरज बड़जात्या की 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' वाला प्रेम इस फिल्म में एक स्तर आगे बढ़ता हुआ नजर आता है. इस फिल्म में अनुराग कश्यप भी स्क्रिप्ट के साथ इश्क फरमाने से चूक गए हैं, उन्होंने इस बार सिर्फ फ्लर्ट करके काम चलाया है, क्योंकि कई जगह पर ये साफ जाहिर होता है कि इसमें अनुराग पूरी तरह शामिल नहीं थे.

    फिल्म में सबसे ज्यादा क्रेडिट दिया जाना चाहिए म्यूजिक कंपोजर अमित त्रिवेदी को जिन्होंने इस फिल्म के लिए फ फॉर फ्यार और दरिया जैसे गाने बनाए हैं. फिल्म के फ्रेम्स में कलर एड किए हैं प्रोडक्शन डिजाइनर मेघना गांधी और कॉस्ट्यूम डिजाइनर प्रशांत सावंत ने. इसी का नतीजा है फिल्म में कई बार कई तरह से गोल्डन टेंपल की झलक मिलती है और अमृतसर की पुरानी गलियों की दीवारों पर बनी पेंटिंग्स और ग्रैफिटी नजर आती है.

    फिल्म के दूसरे हिस्से में दर्शकों को महसूस हो सकता है कि डायरेक्टर फिल्म की कहानी आगे बढ़ाने में कन्फ्यूज हो रहा है. लेकिन अगर आप इस दौरान फिल्म के मुख्य किरदार रूमी से जुड़ पाए हैं, तो आपको समझ आएगा कि कन्फ्यूजन डायरेक्टर का नहीं, रूमी नाम के उस किरदार का है.

    ये भी पढ़ें
    Predator Review : 1987 में शुरू हुई प्रेडेटर फिल्मों की धमाकेदार वापसीundefined

    डिटेल्ड रेटिंग

    कहानी:
    3.5/5
    स्क्रिनप्ल:
    3/5
    डायरेक्शन:
    3/5
    संगीत:
    3.5/5

    Tags: Abhishek bachchan, Tapsee pannu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर