धड़क
3.5/5
पर्दे पर : 20 जुलाई 2018
डायरेक्टर : शशांक खेतान
संगीत : अजय-अतुल
कलाकार : जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर
शैली : रोमांस-ड्रामा
यूजर रेटिंग :
0/5
Rate this movie

Dhadak Movie Review : फिल्म के सच्चे स्टार ईशान, जाह्नवी की खूबसूरती करेगी इंप्रेस

जॉन स्टीवर्ट एडुरी ने बैकग्राउंड स्कोर मजेदार ढंग से तैयार किया है और यह स्टोरी की सेटिंग के साथ पूरी तरह से घुल-मिल जाता है. अपनी सारी क्षमताओं और कमजोरियों के साथ, धड़क मराठी फिल्म सैराट के नाम खूबसूरत सा तोहफा है.

News18Hindi
Updated: July 20, 2018, 1:03 PM IST
Dhadak Movie Review : फिल्म के सच्चे स्टार ईशान, जाह्नवी की खूबसूरती करेगी इंप्रेस
फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर और इशान खट्टर लीड रोल में हैं.
News18Hindi
Updated: July 20, 2018, 1:03 PM IST


विवेक शाह

महान अदाकारा श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने 'धड़क' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है. 'धड़क' के डायरेक्टर हैं शशांक खेतान और इसमें जाह्नवी के अपोजिट लीड रोल में हैं शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर. धड़क ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म सैराट का हिंदी अडेप्टेशन है. जो कि दो अलग-अलग जातियों से आने वाले लड़के और लड़की के प्रेम पर आधारित है. फिल्म में जवानी का प्यार और उससे मिलने वाला दर्द दिखाया गया है. जिस तरह के मोड़ इस प्रेम कहानी में आते हैं वह 'धड़क' को एक देखने लायक फिल्म बना देते हैं.

ईशान फिल्म के सच्चे स्टार हैं. उनकी कॉमिक टाइमिंग मजेदार और अच्छी लगती है. साथ ही उनकी पर्सनालिटी और नये एक्टर की एनर्जी प्रभावित करती है. वह एक जवान प्रेम में पड़े लड़के के किरदार में तारीफों के काबिल हैं. जाह्नवी भी एक नई हवा का झोंका लगती हैं. वे फिल्म में खूबसूरत दिखती हैं. और आगे हर अवसर पर अच्छा करने की उम्मीद जगाती हैं. आशुतोष राणा जबरदस्त हैं और अपनी छोटी सी स्क्रीन प्रजेंस में ही अपना प्रभाव छोड़ जाते हैं.

फिल्म में उदयपुर बैकड्रॉप में है. और इसे जैसे दिखाया जा सकता था, वैसे ही दिखाया गया है. इसके लिये विष्णु राव की सिनेमैटोग्राफी को शुक्रिया रहेगा. साथ ही इस प्लॉट में म्यूजिक और भी खूबसूरती का तड़का लगा रहा है. दोनों कंपोजर अजय और अतुल जिन्होंने धड़क के दो गानों के लिये म्यूजिक दिया है उन्हें इसका श्रेय जाता है. इस अडप्टेशन में फिल्म 'सैराट' के कैची गाने 'झिंगाट' ने भी जगह बनाई है. इसी तरह से 'सैराट' का 'याद लागला' गाना भी इस फिल्म में भी बना हुआ है.

जॉन स्टीवर्ट एडुरी ने बैकग्राउंड स्कोर मजेदार ढंग से तैयार किया है और यह स्टोरी की सेटिंग के साथ पूरी तरह से घुल-मिल जाता है. अपनी सारी क्षमताओं और कमजोरियों के साथ, धड़क मराठी फिल्म सैराट के नाम खूबसूरत सा तोहफा है.

डिटेल्ड रेटिंग

कहानी :
3/5
स्क्रिनप्ल :
3.5/5
डायरेक्शन :
3/5
संगीत :
3.5/5
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर