रेस 3
2.5/5
पर्दे पर : 15 जून 2018
डायरेक्टर : रेमो डिसूज़ा
संगीत : सलीम सुलेमान
कलाकार : सलमान खान,अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, शाकिब सलीम, फ्रैडी दारूवाला
शैली : एक्शन, थ्रिलर
यूजर रेटिंग :
0/5
Rate this movie

Film Review : रेस 3 में नहीं चला सलमान का जादू, मिस किए गए सैफ अली खान

फिल्म के डायलॉग काफी बचकाने हैं, जिनका फिल्म पर कोई भी प्रभाव नहीं दिख रहा है. रेस-3 का पहला भाग बिना किसी मसाले के लगभग ठीक ठाक है. वहीं, दूसरा भाग अपने आप में थ्रिलर होने का दावा करता दिख रहा है, जोकि असल में है नहीं.

News18Hindi
Updated: June 15, 2018, 4:43 PM IST
Film Review : रेस 3 में नहीं चला सलमान का जादू, मिस किए गए सैफ अली खान
Film Review : रेस 3 में नहीं चला सलमान का जादू, मिस किए गए सैफ अली खान
News18Hindi
Updated: June 15, 2018, 4:43 PM IST
(विवेक शाह)

देशभर में आज रिलीज़ हुई सलमान खान की रेस 3, बॉर्डरलाइन पर अपराध करते परिवार के इर्द गिर्द घूमती है. रेमो डिसूज़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म रेस 3 में सलमान खान के साथ साथ अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, शाकिब सलीम और फ्रैडी दारूवाला जैसे स्टार्स मौजूद हैं.

वहीं, इस बार रेस फ्रेंचाइजी में सलमान खान ने सैफ अली खान की जगह ले ली है. यह फिल्म इस बार पैमाने और भव्यता के मामले में काफी बड़ी है. बॉबी देओल भी इस फिल्म से अपना कमबैक कर रहे हैं. फिल्म अपने प्रोडक्शन के मामले में भले ही काफी अच्छी है, लेकिन इसमें स्टोरी लाइन की काफी कमी है. शिराज अहमद की लिखी ये फिल्म काफी कमजोर और कनफ्यूज करने वाली है. स्क्रीनप्ले में बजाय इसकी कहानी पर फोकस करने के एक्शन और स्टाइल पर ज्यादा फोकस किया गया है.

फिल्म के डायलॉग काफी बचकाने हैं, जिनका फिल्म पर कोई भी प्रभाव नहीं दिख रहा है. फिल्म का पहला भाग बिना किसी मसाले के लगभग ठीक ठाक है. वहीं, दूसरा भाग अपने आप में थ्रिलर होने का दावा करता दिख रहा है, जोकि असल में है नहीं.  फिल्म का म्यूजिक और उसके गाने दर्शकों की उम्मीद पर पानी फेरते नज़र आ रहे हैं.

अयंका बोस की सिनेमेटोग्राफी काफी बेहतरीन है. फिल्म में थाईलैंड और यू.ए.ई के इलाकों को काफी अच्छी तरह दर्शाया है. यहां अगर हम एक्टिंग की बात करें तो फिल्म में सलमान का रोल अनिल कपूर जिन्होंने इस फिल्म को देखने काबिल बनाया के आगे काफी कमजोर है. हॉलीवुड स्टंट लीजेंड टॉम स्टूथर (ब्लैक पैंथर, द डार्क नाइट और डंकिरक का स्टंट को-ऑर्डिनेटर) द्वारा निर्देशित एक्शन सीन, काफी आकर्षक हैं. कुल मिलाकर इस फिल्म से जितनी उम्मीदें थीं उतना ही ये फिल्म लेखन, ख़राब डायलॉग और कमजोर प्लाट के कारण कमजोर निकली.

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने कहा- आलिया की वजह से आया जिंदगी में पॉजिटिव बदलाव

डिटेल्ड रेटिंग

कहानी :
2/5
स्क्रिनप्ल :
2/5
डायरेक्शन :
2.5/5
संगीत :
2.5/5
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर