द फैमली मैन 2
3.5/5
पर्दे पर:3 जून
डायरेक्टर : राज न‍िद‍िमोरू, कृष्‍णा डीके और सुपर्ण वर्मा
संगीत :
कलाकार : मनोज बाजपेयी, समानथा अक्‍कीनेनी, शार‍िब हाशमी, शरद केलकर, प्र‍ियामनी और अन्‍य
शैली : थ्र‍िलर स्‍पाई ड्रामा
यूजर रेटिंग :
0/5
Rate this movie

The Family Man 2 Review: फैमली और फर्ज के बीच झूलता ये श्रीकांत त‍िवारी द‍िल जीत लेगा

मनोज बाजपेयी इस सीजन में आई फर्म में काम करते द‍िखेंगे.

मनोज बाजपेयी इस सीजन में आई फर्म में काम करते द‍िखेंगे.

The Family Man 2 Review: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की इस सीरीज को अमेजन प्राइम (Amazon Prime) र‍िलीज क‍िया गया है. ये वेब सीरीज पहले भी मनोज बाजपेयी के जबरदस्‍त अंदाज के चलते ही हिट हुई थी और इस बार भी ये श्रीकांत त‍िवारी आपका द‍िल जीत लेगा.

  • Share this:

The Family Man 2 Review: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की ज‍िस वेब सीरीज 'द फैमली मैन' के दूसरे सीजन का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वो अमेजप प्राइम (Amazon Prime) पर र‍िलीज हो चुकी है. अक्‍सर क‍िसी वेब शो का पहला सीजन या फिल्‍म का पहला पार्ट हिट होने के ऐसा कम ही होता है क‍ि दूसरी बार भी मेकर्स वही जादू जारी रख पाएं. लेकिन फैमली और फर्ज के बीच जुगलबंदी बनाए रखने में लगे श्रीकांत त‍िवारी का अंदाज कुछ हटकर है और इस शो का दूसरा सीजन भी आपकी कई सारी उम्‍मीदों पर खरा उतरेगा.

मेकर्स राज न‍िद‍िमोरू और कृष्‍णा डीके की ये वेब सीरीज के दूसरे सीजन की कहानी श्रीकांत त‍िवारी की है जो अपनी खतरनाक स्‍पेशल TASK की नौकरी छोड़ अब अपने परिवार को संभालने में लग चुका है. वो ब्रेकफास्‍ट और ड‍िनर बनाता है, बच्‍चों को टाइम देता है, पत्‍नी को टाइम देता है और अब एक आईटी फर्म में काम करता है. हालांकि इस बीच टास्‍क छोड़ने के बाद भी उसके हर म‍िशन में उसका पूरा-पूरा इंट्रेस्‍ट है. वो ये जताने की कोशिश करता है कि ये ज‍िंदगी में वो खुश है लेकिन असल में ऐसा होता नहीं है.

Manoj Bajpayee, Samantha Akkineni, The Family Man 2 Review

वहीं दूसरी तरफ टास्‍क को श्रीलंकन निष्‍कासित सरकार के बागी गुट के प्रधानमंत्री के छोटे भाई सुब्‍बु को ह‍िरासत में लेने का म‍िशन म‍िलता है. इस आसान से द‍िखने वाले म‍िशन में एक भारी चूक हो जाती है. वहीं श्रीकांत इस 'नॉर्मल' से द‍िखने वाली जिंदगी से बुरी तरह खींज जाता है और आखिरकार टास्‍क का फिर से ह‍िस्‍सा बन जाता है. अब आगे क्‍या होगा ये तो आपको सीरीज देखकर ही पता चलेगा क्‍योंकि स्‍पॉइलर तो हम नहीं ही देंगे. लेकिन इस र‍िव्‍यू को पढ़कर आप ये जरूर तय कर पाएंगे कि आपको 9 एपिसोड की ये सीरीज देखनी चाहिए या नहीं.
Manoj Bajpayee, Samantha Akkineni, The Family Man 2 Review

9 एपिसोड की ये सीरीज अच्‍छी खासी लेंथ के साथ है इसमें एक स्‍पाई-थ्रिल‍िंग ड्रामा होने के सारे गुर मौजूद हैं. सीरीज का पहले दो एपिसोड कहानी और करेक्‍टर स्‍टेबल‍िश करने के ल‍िए ही हैं और ये काम अच्‍छे से होता है. शो में तमिल व‍िद्रोह‍ियों को तमिल बोलते ही द‍िखाया गया है इसल‍िए ह‍िंदीभाषी दर्शकों को सबटाइटल का भरपूर इस्‍तेमाल करने का मौका म‍िलेगा. कुछ लोगों को ये चीज इर‍िटेट कर सकती है क्‍योंकि कहानी का एक बड़ा ह‍िस्‍सा तम‍िल में ही है, लेकिन यही इसकी अच्‍छी चीज भी है कि कहानी की ऑथेट‍िस‍िटी खोई नहीं है.

ये वेब सीरीज पहले भी मनोज बाजपेयी के जबरदस्‍त अंदाज के चलते ही हिट हुई थी और इस बार भी ये श्रीकांत त‍िवारी आपका द‍िल जीत लेगा. मनोज बाजपेयी के कई डायलॉग आपको खूब हंसाएंगे लेकिन आईटी फर्म में 28 साल के अचीवर बॉस की बातें सुनते हुए उनकी खामोशी भी आपको गुदगुदाएगी. श्रीकांत का पूरा साथ द‍िया है जेके यानी एक्‍टर शार‍िब हाशमी ने और इन दोनों के बीच की केम‍िस्‍ट्री द‍िल जीत लेगी. इस स्‍पाई ड्रामा में जब सबकुछ बहुत इंटेंस और परेशानी भरा चल रहा है, वहीं श्रीकांत और जेके के लाइट मुमेंट कुछ भी भरी नहीं होने देते.



The Family Man 2

साउथ की स्‍टार एक्‍ट्रेस समानथा अक्‍कीनेनी इस बार तमिल र‍िबैल की भूम‍िका में हैं. शुरुआत में उनकी एंट्री देखकर आपको लगेगा क‍ि वो कब आईं और कब न‍िकल गईं पता ही नहीं चला, लेकिन अपने असली अंदाज में समानथा जबरदस्‍त रहीं हैं. इसके अलावा सुच‍ि के क‍िरदार में नजर आईं प्र‍ियामनी को ज‍ितना भी स्‍क्रीन स्‍पेस म‍िला है, उन्‍होंने उसे जस्‍टिफाई किया है. तारीफ करनी होगी लेखक और न‍िर्देशक राज और डीके की ज‍िन्‍होंने एक शानदार कहानी को प‍िरोया है.

Manoj Bajpayee, Samantha Akkineni, The Family Man 2 Review

तो भई बात ये है कि 9 एपिसोड की इस वेब सीरीज को आपके वीकेंड प्‍लान में जरूर शाम‍िल होना चाहिए. मेरी तरफ से इस स्‍पाई ड्रामा को 3.5 स्‍टार.

डिटेल्ड रेटिंग

कहानी :
3.5/5
स्क्रिनप्ल :
3/5
डायरेक्शन :
3.5/5
संगीत :
3/5
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज