होम /न्यूज /मनोरंजन /

फिल्म रिव्यू: दर्शकों को नहीं जम रही है काजोल और धनुष की 'VIP 2'

VIP 2
VIP 2
2/5
पर्दे पर:11 अगस्त 2017
डायरेक्टर : सौंदर्या रजनीकांत
संगीत : सीन रॉलदन
कलाकार : धनुष, काजोल, अमाला पॉल
शैली : कॉमेडी
यूजर रेटिंग :
0/5
Rate this movie

फिल्म रिव्यू: दर्शकों को नहीं जम रही है काजोल और धनुष की 'VIP 2'

धनुष औऱ काजोल इस फिल्म में एक साथ नज़र आ रहे हैं

धनुष औऱ काजोल इस फिल्म में एक साथ नज़र आ रहे हैं

तमिल फ़िल्म वीआईपी 2 यानि वेल्लाइल्ला पट्टाधारी के सीक्वल के साथ काजोल लंबे समय बाद एक ग्रे शेड वाले किरदार में नज़र आने वाली थी और इस फिल्म में वो अभिनेता धनुष के साथ काम कर रहीं थी. लेकिन दर्शकों को ये फिल्म रास नहीं आ रही है और काजोल, धनुष निर्देशक सौंदर्या (रजनीकांत) की बेटी जैसे दिग्गजों के इस फिल्म से जुड़े होने के बावजूद फिल्म वो करिश्मा नहीं कर सकी है.

अधिक पढ़ें ...
    तमिल फ़िल्म वीआईपी 2 यानि वेल्लाइल्ला पट्टाधारी के सीक्वल के साथ काजोल लंबे समय बाद एक ग्रे शेड वाले किरदार में नज़र आईं और इस फिल्म में वो अभिनेता धनुष के साथ काम कर रही हैं.

    इस फिल्म का हिंदी डब्ड वर्जन 18 अगस्त को रिलीज हुआ है.

    बता दें कि जो रिव्यू इसे तमिल भाषी दर्शकों ने दिया था, वैसा ही रिव्यू हिंदी दर्शक भी दे रहे हैं. दर्शकों को ये फिल्म रास नहीं आ रही है और काजोल, धनुष निर्देशक सौंदर्या (रजनीकांत) की बेटी जैसे दिग्गजों के इस फिल्म से जुड़े होने के बावजूद फिल्म वो करिश्मा नहीं कर सकी है.

    हिन्दुस्तान टाइम्स ने इसे 5 में से 1 स्टार की रेटिंग देते हुए एक थका देने वाली फिल्म करार दिया है. साल 2014 में आए इस फिल्म के पहले भाग में जहां एक नयापन था वहीं इस दूसरी फिल्म में उतना मज़ा नहीं आता है और फिल्म को ज्यादा पसंद भी नहीं किया जा रहा है.

    टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपने रिव्यू में इस फिल्म को पिछली फिल्म के मुकाबले कमजोर माना है. जहां पिछली फिल्म में एक ग्रेजुएट लड़के के संघर्ष की कहानी को धनुष मासूमियत से निभा गए थे वहीं इस फिल्म में अपनी बीवी की मार और डांट से बचते हुए धनुष थोड़े अजीब लगते हैं.

    दोनों ही अखबारों ने काजोल के अभिनय की तारीफ की है लेकिन साथ ही यह भी माना है कि काजोल के रोल को काफी कमजोर तरीके से लिखा गया है और वो एक अमीर बिल्डर के किरदार को वैसे ही निभा रही हैं जैसे कोई 90 के दशक का विलेन.

    फ़िल्म क्रिटिक अनन्या गोपाल भी इस फिल्म को दो स्टार देती हैं और कहानी को शुरु से ही प्रेडिक्टेबल मानती हैं.

    हालांकि सोशल मीडिया पर इस फिल्म में धनुष के अभिनय की तारीफ हुई है और वो इस फिल्म में कहीं कहीं रजनीकांत की छाप छोड़ते नजर आते हैं लेकिन फिर भी वो अपनी पिछली फिल्म जैसा मैजिक यहां नहीं चला पाते.

    इस फिल्म की स्क्रिप्ट खुद धनुष ने लिखी है और उनकी पत्नी सौंदर्या इस फिल्म की निर्देशक हैं लेकिन पति पत्नी की केमिस्ट्री पर्दे पर मैजिक क्रिएट नहीं करती.


    फिल्म क्रिटिक्स के अनुसार काजोल फिल्म में फ्रेशनेस तो लाती हैं लेकिन कहानी के कमजोर हो जाने पर और बोरिंग, घिसेपिटे डॉयलॉग इस फिल्म को एक स्तर से उपर जाने ही नहीं देते.

    अगर आप काजोल और धनुष के बड़े फैन हैं तभी इस फिल्म को देखने जाएं.

    डिटेल्ड रेटिंग

    कहानी:
    2/5
    स्क्रिनप्ल:
    2/5
    डायरेक्शन:
    2/5
    संगीत:
    1.5/5

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर