Jaipur: पिंक सिटी में सितारों का जमघट, डायरेक्टर जेपी दत्ता की बेटी की शादी आज

जयपुर में आज फिल्म डायरेक्टर जेपी दत्ता की बेटी निधि का शाही विवाह समारोह हाेगा. इसमें शामिल होने के लिए फिल्मी सितारे पहुंच रहे हैं.

जयपुर में आज फिल्म डायरेक्टर जेपी दत्ता की बेटी निधि का शाही विवाह समारोह हाेगा. इसमें शामिल होने के लिए फिल्मी सितारे पहुंच रहे हैं.

जयपुर में इन दिनों फिल्मी सितारों का जमघट लगा हुआ है. ये सब बॉलीवुड डायरेक्टर जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता के विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे हैं. सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, अनु मलिक, कुलभूषण खरबंदा, रूप कुमार राठौड़, सत्यजीत पुरी, जावेद अख्तर जयपुर पहुंच गए हैं.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर तीन दिन से फिल्मी सितारे जुट रहे हैं. दरअसल बॉलीवुड डायरेक्टर जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता की शादी 7 मार्च यानि आज जयपुर के एक शाही निजी होटल में होगी. इसके लिए पिछले 3 दिन से सेलिब्रिटीज का जयपुर आना जारी है. सबसे पहले  फिल्म राइटर व गीतकार जावेद अख्तर जयपुर एयरपोर्ट पर उतरे. इसके बाद दोपहर 1 बजे की फ्लाइट से एक्ट्रेस रवीना टंडन पहुंचीं. उनके साथ कुछ अन्य सिंगर और स्टाफ भी उसी फ्लाइट से जयपुर पहुंचे.

निधि विवाह समारोह में शामिल होने के लिए आज आदित्य राय कपूर और अर्जुन कपूर भी जयपुर पहुंच रहे है. इनके अलावा सनी देओल और अभिषेक बच्चन के आने की भी संभावना है. इससे पहले शुक्रवार को सुनील शेट्टी, अनु मलिक, कुलभूषण खरबंदा, रूप कुमार राठौड़, सत्यजीत पुरी आदि जयपुर आए थे.

Jaipur, Pink City, Jaipur, film stars, film director JP Dutta, daughter Nidhi Dutta, wedding ceremony today
जयपुर में आज फिल्म डायरेक्टर जेपी दत्ता की बेटी निधि का शाही विवाह समारोह हाेगा. अपने होने वाले पति के साथ निधि.




रोमांचित हुए सितारे
मुंबई से जयपुर विवाह समारोह में शामिल होने होटल पहुंचे सितारों का राजस्थानी डांस और साफा तिलक लगाकर शाही स्वागत किया गया. इस दौरान रवीना टंडन और जावेद अख्तर रोमांचित हो गए. इसके अलावा शुक्रवार की रात को देर तक होटल में रस्में हो रहीं. इसमें फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और अन्य स्टार शामिल हुए.

मेहंदी की हुई रस्म

विवाह से पहले आज के कार्यक्रम में मेहंदी की रस्म हुई. इस दौरान निधि दत्ता काफी खुश नजर आईं और उन्होंने ट्रेडिशनल मेहंदी लगवाई. इससे पहले शुक्रवार रात को कॉकटेल पार्टी में कई इवेंट हुए. आतिशबाजी के बीच गेस्ट का वेलकम करते हुए उनको पार्टी में शामिल किया गया. साथ ही निधि के साथ परिणय सूत्र में बंधने वाले बिनोय गांधी ने निधि के लिए गाना भी गाया. इस दौरान वे ब्लैक सूट में तो निधि रेड गाउन में थीं.

दत्ता का जयपुर है पुराना रिश्ता

बॉलीवुड डायरेक्टर जेपी दत्ता का जयपुर से सालो पुराना रिश्ता है. जेपी दत्ता कई बार अपना और अपने कई ख़ास लोगों का जन्मदिवस भी जयपुर में मना चुके है. वहीं दत्ता के डायरेक्शन वाली कई फिल्मों के सीन भी जयपुर में शूट हो चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज