विंग कमांडर अभिनंदन और बालाकोट हमले पर बनेगी फिल्म, कास्टिंग पूरी

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 23, 2019, 12:28 PM IST
विंग कमांडर अभिनंदन और बालाकोट हमले पर बनेगी फिल्म, कास्टिंग पूरी
बालाकोट हमले पर जल्द ही फिल्म बनने जा रही और इसके लिए कास्टिंग फाइनल हो चुकी है.

उरी (URI) के बाद बाद अब बालाकोट हमले पर भी फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म के लिए कास्टिंग पूरी कर ली गई है. इस फिल्म को अभिनेता विवेक (Vivek Oberoi) ओबरॉय पर्दे पर उतारेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2019, 12:28 PM IST
  • Share this:
उरी, मिशन मंगल (Mission Mangal) जैसे फिल्मों के बाद अब बालाकोट हमले (Balakot attack) पर भी फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म के लिए कास्टिंग पूरी कर ली गई है. इस फिल्म को अभिनेता विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) पर्दे पर उतारेंगे. इससे पहले विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक में नजर आए थे. विवेक ओबरॉय ने खुलासा किया है कि वह इस घटना पर फिल्म बनाने जा रहे हैं और फिल्म की कास्टिंग लगभग पूरी हो चुकी है. विवेक इस फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे. इस घटना के जरिए वह पाकिस्तान की काली करतूत सामने लाएंगे और दिखाया जाएगा कि कैसे भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक की.

Film to be made on Balakot attack casting complete Wing Commander Abhinandan
बालाकोट हमले पर बनेगी फिल्म


अभिनंदन वर्तमान का साहस दिखाया जाएगा
इस फिल्म के जरिए बालाकोट एयर स्ट्राइक के हीरो रहे अभिनंदन वर्तमान और मिंटी अग्रवाल की बहादुरी को भी दर्शाया जाएगा. विवेक ने दावा किया है कि इस फिल्म के लिए उन्हें वायुसेना से अनुमति मिल चुकी है.

इन जगहों पर होगी शूटिंग
फिल्म में भारतीय सेना के जांबाजों की कहानी होगी. फिल्म में विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को दिखाया जाएगा कि किस तरह से वह पाकिस्तान की सीमा में घुसे और भारत सरकार उन्हें वापस लाने में सफल हुई. बालाकोट हमले पर बनी फिल्म की शूटिंग जम्मू कश्मीर, दिल्ली, आगरा में होगी. वैसे इस फिल्म के लिए दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा ये फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी.

Film to be made on Balakot attack casting complete Wing Commander Abhinandan
इस फिल्म को अभिनेता विवेक ओबरॉय पर्दे पर उतारेंगे.

Loading...

दुनिया की सबसे ताकतवर सेनाओं में से एक
फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले अभिनेता विवेक ओबरॉय का कहना है कि वह काफी खुश हैं कि वायुसेना ने स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले ही फिल्म की अनुमति दे दी. उन्होंने कहा कि दुनिया के कई देश अपनी सेना, खुफिया एजेंसी और नेताओं की तारीफ करते हैं. हम भी इस फिल्म को वैश्विक स्तर पर लेकर जाएंगे. उन्होंने कहा कि बालाकोट एयर स्ट्राइक भारतीय वायुसेना द्वारा बेहतरीन सुनियोजित स्ट्राइक में से एक है. मुझे उम्मीद है कि मैं इस पूरी घटना को दिखाने में उसके साथ पूरा न्याय कर पाउंगा.

इसे भी पढ़ें : Bard of Blood : पाक में भारत के जासूस इमरान हाशमी की कहानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...