Home /News /entertainment /

Prabhas की 'Radhe Shyam', 'RRR' सहित महंगे होंगे इन फिल्मों के टिकट, मर्जी से बेच सकेंगे मेकर्स

Prabhas की 'Radhe Shyam', 'RRR' सहित महंगे होंगे इन फिल्मों के टिकट, मर्जी से बेच सकेंगे मेकर्स

बडे बजट की फिल्मों के  मेकर्स की दूर हुई टेंशन

बडे बजट की फिल्मों के मेकर्स की दूर हुई टेंशन

आंध्र प्रदेश सरकार ने फिल्ममेकर्स को उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बूस्ट करने के लिए एक शानदार ऑफर दिया है. एपी सरकार ने दिसंबर में रिलीज होने वाली फिल्मों निर्देशकों को उनकी मर्जी के अनुसार टिकट बेचने की छूट दी है. येइस ऑफर से RRR, Radhe Shyam और Acharya जैसी फिल्मों को मुनाफा होगा.

अधिक पढ़ें ...

    यूं तो टॉलीवुड फिल्म मेकर्स (Tollywood Makers) दिसंबर को फिल्म रिलीज का सही महीना नहीं मानते हैं, क्योंकि इस बीच बहुत से लोग वेकेशन प्लान करते हैं और इसका असर उनके बॉक्स ऑफिस (Box Office) कलेक्शन पर पड़ता है. हालांकिस इस साल के अंतिम माह में बड़े बजट की तमाम फिल्में रिलीज होने वाली हैं. जी हां, इस बात की जानकारी तो हम आपको पहले ही दे चुके हैं लेकिन यहां बात मूवीज के टिकटों पर चर्चा कर रहे हैं. पिछले दिनों खबरें थीं कि आंध्रप्रदेश (Andhra pradesh) में सस्ते टिकटों को लेकर फिल्ममेकर्स (Filmmakers) चिंतित हैं और इसके लिए वे एपी सरकार से चर्चा करेंगे. इसी बीच खबर है कि एपी सरकार ने तेलुगू फिल्म मेकर्स को उनकी मर्जी से टिकट बेचने की परमीशन दे दी है.

    संक्राति के बाद लागू नहीं होगा आदेश
    आंध्रप्रदेश सरकार ने तेलुगू मेकर्स (Telugu Makers) को सिर्फ मकर संक्राति फेस्टिवल (Makar Sankranti 2022) के लिए उनकी मर्जी से टिकट बेचने की परमीशन दी है और ये भी कहा कि त्यौहार के बाद सरकार नया आदेश लाकर इसमें इंटरफेयर नहीं करेगी. मेकर्स को साफ कहा गया है कि ये सरकारी आदेश अज्ञात कारणों से अस्थायी रूप से संक्राति के बाद लागू नहीं होगा.

    फिल्म मेकर्स को मिली बड़ी राहत
    सरकार की ओर से अचानक उठाए गए इस कदम से तेलुगू फिल्म निर्देशक और निर्माता को बड़ी राहत मिली है. गौरतलब है कि SS राजमौली की ‘RRR’ के मेकर्स पहले से ही राज्य में सस्ते टिकटों को लेकर टेंशन में थे, क्योंकि बड़े बजट की फिल्मों को पहले वीक में अच्छे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की उम्मीद रहती है. सरकार अगर ये आदेश जारी न करती तो मेकर्स की फिल्मों के बिजनेस पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता.

    इन फिल्मों का बढ़ सकता मुनाफा
    इस आदेश के बाद एस.एस. राजामौली की मेगा पैन इंडिया प्रोजेक्ट ‘आरआरआर’ (RRR), प्रभास की ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam), पवन कल्याण की ‘भीमला नायक’ (Bheemla Nayak) जैसी बड़ी तेलुगू फिल्मों को बड़ा फायदा मिलेगा. चूंकि ये सभी फिल्में 2022 संक्रांति त्योहार के दौरान रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं दूसरी ओर अन्य बड़े बजट की फिल्में जैसे मेगास्टार ‘आचार्य’ (Acharya), बालकृष्ण की ‘अखंड’ (Akhanda), नानी की ‘श्याम सिंघा रॉय’ (Shyam Singha Roy) आदि फिल्में एपी सरकार के आदेश से अपने बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन खो सकती हैं.

    रिपोर्ट के अनुसार, एपी सरकार के इस आदेश तहत राज्य में बड़े बजट की फिल्मों के टिकट की कीमत मल्टी-प्लेक्स में अधिकतम 250 रुपए होगी. वहीं यदि पवन कल्याण की ‘भीमला नायक’ बॉक्स-ऑफिस पर अन्य फिल्मों के साथ टकराव से बचने के लिए संक्रांति की दौड़ से बाहर हो जाती है, तो इसके मेकर्स भी बढ़ी हुई टिकट कोस्ट से अर्निंग के इस फेस्टिवल ऑफर को खो सकती है.

    Tags: Aalia bhatt, Natural Star Nani, Pawan Kalyan, Prabhas, Ram Charan, RRR Movie, Ss rajamouli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर