Ram Charan की 'सीता' बनने के लिए तैयार आलिया भट्ट, Rajamouli की 'RRR' में अजय देवगन का भी होगा अहम रोल

अगले हफ्ते से रामचरण संग शूटिंग करेंगी आलिया

अगले हफ्ते से रामचरण संग शूटिंग करेंगी आलिया

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अगले हफ्ते से तेलुगू सुपरस्टार रामचरण (Ram Charan) संग RRR (Roudram Ranam Rudhiram) की शूटिंग शूरू करेंगी. फिल्म में आलिया सीता के किरदार में नजर आएंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 7:54 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग तेुलूगू फिल्म 'RRR' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण (Ram Charan) के अपोजिट में नजर आने वाली हैं. रामचरण और चिरंजीवी (Chiranjivi) पहले से ही 'RRR' (Roudram Ranam Rudhiram) की शूटिंग कर रहे हैं और अब खबर है बहुत जल्द आलिया भी सेट पर पहुंचेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया अगले सप्ताह से रामचरण संग शूटिंग शुरू करेंगी. बता दें कि आलिया 'RRR' के एक सॉन्ग में नजर आने वाली हैं जिसे वे खुद अपनी सुरीली आवाज देंगी. गाने के अलावा आलिया को दर्शक कुछ सीन्स में रामचरण के साथ देखेंगे.

आलिया के पास अब सिर्फ 8 दिन बचे हैं और इसके बाद वे 'बाहूबली' फेम एस एस राजमौली द्वारा निर्देशित 'RRR' (Roudram Ranam Rudhiram) के गाने और कुछ अहम सीन्स की शूटिंग के लिए रामचरण की टीम में शामिल होंगी. फिल्म में आलिया सीता के किरदार में नजर आएंगी और उनका पोस्टर भी सामने आ चुका है. एक्ट्रेस एक बार 'RRR' के लिए हैदराबाद लौट रही हैं और इस बार निर्देशक राजमौली उनके शॉट्स को पूरा करने की  प्लानिंग कर रहे हैं. क्योंकि एक्ट्रेस के पास दूसरे भी तमाम प्रोजेक्ट्स हैं.





जानकारी के लिए आपको बता दें कि आलिया को इसी वीक से 'Roudram Ranam Rudhiram' की शूटिंग करनी थी लेकिन बीच में उन्हें क्वारेंटीन होना पड़ा, रणबीर कपूर के संपर्क में आई थीं, जो पिछले दिनों ही कोविड-19 की चपटे में आए थे और उनके बाद संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी. बता दें एक्ट्रेस भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का भी हिस्सा हैं. हालांकि, अब वे अपना पूरा फोकस राजमौली निर्देशित फिल्म 'आरआरआर' पर करेंगी.




मेकर्स 'आरआरआर' को 50 दिनों में पूरा करने की प्लानिंग कर रहे हैं. यह फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी. फिल्म में आलिया और रामचरण के अलावा जूनियर एनटीआर (Jr NTR), अजय देवगन (Ajay Devgn) श्रिया सरन (Shriya Saran) और समुथिरकानी अहम किरदार में नजर आएंगे. DVV Danayya द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म की कहानी भारत के आइकॉनिक फ्रीडम फाइटर्स पर बेस्ड है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज