ऋषि कपूर और इरफान खान पर आपत्तिजनक ट्वीट कर बुरा फंसा यह बॉलीवुड एक्टर, दर्ज हुई FIR

ऋषि कपूर और इरफान खान (फाइल फोटो)
ऋषि कपूर और इरफान खान (फाइल फोटो)

29 अप्रैल को ऋषि कपूर के अस्पताल में एडमिट होने की खबर सामने आई थी. जिसके बाद कमाल आर खान (Kamaal R Khan tweets about Rishi Kapoor) ने ऋषि कपूर के खिलाफ ट्वीट करना शुरू कर दिया.

  • Share this:
मुंबई : दिवंगत बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) पर आपत्तिजनक ट्वीट करने के मामले में एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) एफआईआर दर्ज की गई है. एक्टर के खिलाफ उपनगरीय क्षेत्र बांद्रा में बुधवार को एफआईआर दर्ज कराई गई है. कमाल आर खान के खिलाफ यह एफआईआर युवा सेना की कोर कमेटी के सदस्य राहुल कनल ने दर्ज कराई है. दरअसल, 29 अप्रैल को ऋषि कपूर के अस्पताल में एडमिट होने की खबर सामने आई थी. जिसके बाद कमाल आर खान (Kamaal R Khan derogatory tweets about Rishi Kapoor And Irrfan Khan) ने एक-एक कर दिवगंत अभिनेता के खिलाफ ट्वीट करना शुरू कर दिया.

ऋषि कपूर के अस्पताल में एडमिट होने की खबर पर कमाल आर खान ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि, 'ऋषि कपूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मैं बस उनसे यह कहना चाहता हूं - सर ठीक होकर वापस आ जाना. निकल मत लेना, क्योंकि शराब की दुकान बस 2-3 दिन में खुलने ही वाली है.' एक्टर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर आलोचना भी की थी.

इससे पहले कमाल आर खान ने दिवगंत अभिनेता इरफान खान (Late Actor Irrfan Khan) के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए कई ट्वीट किए थे. इससे पहले इरफान खान की मां सईदा बेगम के निधन की खबर आने पर भी एक्टर ने इरफान खान पर भद्दे कमेंट किए थे. जिसमें उन्होंने कहा था कि, 'इरफान खान को बद्दुआ लगी है, तभी वह कैंसर से जूझ रहे हैं और उनकी मां चल बसीं.' अपने इस ट्वीट के बाद केआरके सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, जिसके बाद केआरके ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया.



Rishi Kapoor, Irrfan Khan, Kamaal R Khan
हालांकि, केआरके के भद्दे ट्वीट्स का सिलसिला यहीं नहीं थमा और उन्होंने एक-एक कर कई आपत्तिजनक ट्वीट किए. जिसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके अकाउंट को सस्पेंड करने की भी मांग की थी. लेकिन, अपने अपमानजनक ट्वीट्स पर माफी मांगने के बजाय कमाल राशिद खान ने ट्रोलर्स को निशाने पर लेना शुरू कर दिया. हालांकि, यह पहली बार नहीं है कमाल आर खान ने इस तरह के ट्वीट किए हों, वह अक्सर ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को लेकर ऐसे ट्वीट करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor Ahuja) को भी निशाने पर लेने की कोशिश की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज