कोई नहीं पहचान पाया अमिताभ बच्चन का ये लुक, इस फिल्म में दिखेगा अलग अवतार

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक खडूस बूढ़े की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं.

News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 2:02 PM IST
कोई नहीं पहचान पाया अमिताभ बच्चन का ये लुक, इस फिल्म में दिखेगा अलग अवतार
अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक खडूस बूढ़े की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं.
News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 2:02 PM IST
महानायक अमिताभ बच्चन उम्र के इस दौर में भी हर चुनौती लेने को तैयार रहते हैं. अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक खडूस बूढ़े की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. अमिताभ का मेकअप इस तरह से किया गया है कि उन्हें देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है कि ये बच्चन साहब हैं.

फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है और अमिताभ अपने हिस्से की शूटिंग में लग गए हैं. अमिताभ ने अपनी नई फिल्म के बारे में ट्विटर पर अपने फैंस को जानकारी देते हुए अपने लुक के बारे में भी जानकारी शेयर की है.



बताया जाता है कि मंगलवार को अमिताभ बच्चन की फिल्म के सेट्स से एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई. इसके बाद 'शूजित सरकार और फिल्म के प्रोड्यूसरों ने फिल्म से जुड़े लोगों को जमकर डांट लगाई और शूटिंग की जगहों की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई.
Loading...

अमिताभ की फोटो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद अब फिल्म मेकर्स ने अमिताभ बच्चन का बतौर बूढ़े आदमी का लुक खुद से भी रिलीज कर दिया है. तरण आदर्श ने ट्विटर पर ये लुक शेयर करते हुए लिखा, आप अमिताभ का नया रूप देख सकते हैं. इस फोटो में अमिताभ बच्चन बड़ी दाढ़ी के साथ चश्मा लगाए दिख रहे हैं. उनकी नाक को प्रोस्थेटिक्स से थोड़ा अलग दिखाने की कोशिश की गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 11:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...