Amazon ने किया ऐलान, जल्द आएगा 'Four More Shots Please' का दूसरा सीजन

अमेजन ओरिजिनल सीरीज "फोर मोर शॉट्स प्लीज!" के पहले सफ़ल सीज़न के रिलीज के कुछ महीनों के अंदर ही अमेज़न प्राइम वीडियो ने अब दूसरे सीजन का अनाउंसमेंट कर दिया है.

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 10:45 PM IST
Amazon ने किया ऐलान, जल्द आएगा 'Four More Shots Please' का दूसरा सीजन
Amazon ने किया ऐलान, जल्द आएगा 'Four More Shots Please' का दूसरा सीजन
News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 10:45 PM IST
पहले सीजन के साथ शानदार प्रतिक्रिया हासिल करने के बाद प्राइम वीडियो अब अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ "फोर मोर शॉट्स प्लीज!" का दूसरा सीज़न रिलीज करने के लिए तैयार है. सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे, मानवी गगरू, प्रतीक बब्बर, लिसा रे, मिलिंद सोमन और नील भूपलम अभिनीत फोर मोर शॉट्स प्लीज! के सभी एपिसोड को बेहद पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें- सलमान खान ने पीएम मोदी के लिए किया ऐसा ट्वीट, हो गया वायरल

अमेजन ओरिजिनल सीरीज "फोर मोर शॉट्स प्लीज!" के पहले सफ़ल सीज़न के रिलीज के कुछ महीनों के अंदर ही अमेज़न प्राइम वीडियो ने अब दूसरे सीजन का अनाउंसमेंट कर दिया है. प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस लिमिटेड द्वारा निर्मित और रंगिता प्रीतीश नंदी द्वारा रचित, फोर मोर शॉट्स प्लीज! के दूसरे सीज़न में चार लड़कियां प्यार, करियर और दोस्ती के बीच अपना विकल्प चुनते हुए नज़र आएंगी.



उनकी पसंद उन्हें एक ऐसी स्थिति में खड़ा कर देगी जहां वह खुद से सवाल पूछने पर मजबूर हो जाएंगे लेकिन अंततः वह अपने जीवन को फिर से रीडिफाइन करने में कामयाब होंगी. हमारी महिलाएं चाहे कितनी भी अप्रत्याशित हो जाएं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे किस राह को चुनती हैं. वे हर स्थिति को मात देकर अधिक मजबूत और अधिक सशक्त हो कर खुद को साबित करेंगी.

अमेजन प्राइम वीडियो भारत के निर्देशक और हेड ऑफ कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने कहा, 'फोर मोर शॉट्स प्लीज! ने देशभर में उपभोक्ताओं को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया था. शो को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और इसे आधुनिक भारतीय महिलाओं के नए और बोल्ड अवतार के लिए सराहा गया. और अब हम यह घोषणा करते हुए रोमांचित महसूस कर रहे हैं कि दामिनी, अंजना, उमंग और सिद्धि, फोर मोर शॉट्स के एक और आकर्षक सीज़न के साथ वापसी कर रहे हैं.'

प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के अध्यक्ष प्रीतीश नंदी ने कहा कि हम फोर मोर शॉट्स के पहले सीज़न को मिली अद्भुत प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं. इस शो को पुरुषों और महिलाओं दोनों द्वारा पसंद किया गया था क्योंकि इसमें यह प्रदर्शित किया गया है कि कैसे प्यार, महत्वाकांक्षा, साहस और दोस्ती परिस्थितियों के सबसे कठिन स्थिति में भी जीवित रह सकती हैं. सीरीज़ की मुख्य चार युवा लड़कियां जो साउथ बॉम्बे से ताल्लुक रखती हैं, एक ही समय में बहादुर और कमजोर हैं, महत्वाकांक्षी और त्रुटिपूर्ण है और अपनी दोस्ती को बरकरार रखते हुए अपना भविष्य संवार रही हैं.
Loading...



वहीं दूसरे सीज़न में कई नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने मिलेंगे. दूसरे सीजन की निर्देशक नूपुर अस्थाना ने कहा कि फोर मोर शॉट्स प्लीज! का पहले सीजन के जरिए महिलाएं जो वे है उसका जश्न मनाने के लिए एक युग की शुरुआत की है, न कि समाज जो सोचता है कि उन्हें होना चाहिए! मैं चार सबसे अच्छे दोस्तों की दुनिया को नेत्रहीन रूप से तैयार करने और प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस और प्राइम वीडियो की दमदार टीम के साथ काम करने के लिए रोमांचित महसूस कर रही हूं. दूसरे सीजन में निश्चित रूप से पहले सीज़न के फिनाले के बाद युवा महिलाओं के जीवन में बहुत सारे नए मोड़ देखने मिलेंगे.

देविका भगत द्वारा लिखित फोर मोर शॉट्स प्लीज के डायलॉग इशिता मोइत्रा द्वारा लिखित हैं. प्राइम ओरिजिनल सीरीज़ में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे और मानवी गगरू के साथ प्रितिक बब्बर, लिसा रे, मिलिंद सोमण, नील भूपलम, सिमोन सिंह और अमृता पुरी जैसे स्टार कलाकार नज़र आएंगे. पॉप सांस्कृतिक संदर्भों के साथ, फोर मोर शॉट्स प्लीज! का पहला सीजन एक ऐसी कहानी है जिसे आपको आधुनिक भारतीय महिला के दिमाग को समझने के लिए देखने की जरूरत है. इन चार युवा महिलाओं की रोमांचक यात्रा के माध्यम से, पहले सीजन के शानदार फ़िनाले के बाद दूसरे सीजन में आपको कई अनसुलझे सवालों के जवाब मिलना तय है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: June 3, 2019, 10:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...