होम /न्यूज /मनोरंजन /Ganesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर छाया बप्पा का 'पुष्पा' अवतार, सोशल मीडिया पर दिखा अल्लू अर्जुन का क्रेज

Ganesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर छाया बप्पा का 'पुष्पा' अवतार, सोशल मीडिया पर दिखा अल्लू अर्जुन का क्रेज

Ganesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर छाया बप्पा का 'पुष्पा' अवतार

Ganesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर छाया बप्पा का 'पुष्पा' अवतार

Ganesh Chaturthi 2022: साउथ स्टार अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa: The Rise) का अब तक सोशल मीडिया पर बना हुआ ...अधिक पढ़ें

Pushapraaj Ganpati Viral: गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2022) का त्योहार आज यानी की 31 अगस्त, 2022 को देशभर में मनाया जा रहा है. इस पावन त्योहार की धूम आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज के बीच भी देखने के लिए मिल रही है. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर नन्हें गणपति का पुष्पाराज अवतार छाया हुआ है. इन दिनों साउथ फिल्मों का जबरदस्त बोलबाला है. फिर चाहे वो सोशल मीडिया हो या फिर बॉक्स ऑफिस. रॉकिंग स्टार यश (Rocking Star Yash) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का नाम इन दिनों टॉप पर है. चारों तरफ इनका ही स्टाइल छाया हुआ है. ऐसे में गणपति फेस्टिवल के मौके पर नन्हें बप्पा का पुष्पा स्टाइल छाया हुआ है.

गणेश चतुर्थी की जबरदस्त धूम महाराष्ट्र में खूब देखने के लिए मिलती है. यहां पर लोग बड़े ही हर्षोल्लास और धूमधाम से इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड और तमाम सेलिब्रिटीज अपने घर पर बप्पा की मूर्ति को घर लाते हैं फिर उन्हें 3 दिन या हफ्तेभर बाद बिदाई भी देते हैं. इस दौरान लोगों के बीच गणेश उत्सव का काफी क्रेज देखा जा सकता है. इस साल का गणपति (Ganpati Pushparaj Style) उत्सव का क्रेज साउथ स्टाइल में देखने के लिए मिला है. कई जगहों पर बप्पा को पुष्पाराज स्टाइल में विराजमान देखा गया है. इसमें ‘मैं झुकेगा नहीं साला’ वाला स्टाइल देखने के लिए मिला है.

इंटरनेट पर जबसे गणपति बप्पा के पुष्पा अवतार की ये फोटोज और वीडियो सामने आई हैं, तभी से अल्लू अर्जुन के फैंस इसे देखकर सुपर एक्साइटेड हो गए हैं. उन्होंने तस्वीर को ही वायरल कर दिया है. जहां देखो वहीं इंटरनेट पर बप्पा का पुष्पा स्टाइल छाया हुआ है. बप्पा का ये स्टाइल बच्चों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है और उनके बीच काफी उत्साह देखने के लिए मिल रहा है.

आपको बता दें कि फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की रिलीज के बाद से ही साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का जबरदस्त क्रेज लोगों के बीच देखने के लिए मिला था. उनकी फिल्म पर भी लोगों ने खूब प्यार लुटाया था और मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल ही कर दिया था. इसने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है. इसमें एक्टर के साथ नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म को ना केवल साउथ बल्कि नॉर्थ में भी काफी ज्यादा प्यार मिला था. अब लोगों को फिल्म के दूसरे पार्ट ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) का बेसब्री से इंतजार है. मेकर्स का कहना है कि वो दर्शकों के लिए पार्ट वन से भी बेहतरीन पार्ट 2 को तैयार करेंगे.

Tags: Allu Arjun, Ganesh Chaturthi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें