लाइव टीवी

गौहर खान का शरारती बिल्‍ली वाला वीडियो, हंसी नहीं रुकेगी, 40 लाख बार देखा गया

News18.com
Updated: January 16, 2020, 5:15 PM IST
गौहर खान का शरारती बिल्‍ली वाला वीडियो, हंसी नहीं रुकेगी, 40 लाख बार देखा गया
गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अहम मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती रही हैं.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बिल्‍ली (Cat) का एक अलग ही चुलबुला, नटखट रूप देखने को मिला. इसमें दिखाया गया है कि एक बच्चे के साथ एक महिला चल रही है. तभी उन दोनों के पीछे से एक बिल्ली आती है और अचानक जोर से कलाबाजी मारती है.

  • News18.com
  • Last Updated: January 16, 2020, 5:15 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) अक्‍सर अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. आज कल वह सोशल मीडिया  (Social Media) पर न सिर्फ खूब एक्टिव ही है, बल्कि अपनी पोस्‍ट से यूजर का ध्‍यान भी अपनी ओर खींच रही हैं. हाल में उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया है. यह इतना फनी है कि इसे देखकर ही हंसी आ जाएगी.

यहां तक कि खुद गौहर खान भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाई हैं. फिलहाल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो में बिल्‍ली (Cat) का एक अलग ही चुलबुला, नटखट रूप देखने को मिला. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक बच्चे के साथ एक महिला चल रही है. तभी उन दोनों के पीछे से एक बिल्ली आती है और अचानक जोर से कलाबाजी मारती है. इसे देखकर लोग हैरान हैं. बिल्ली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

गौहर खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'ओह माइ गॉड ! केवल बिल्लियों को पालने वाले ही इस चीज को समझ सकते हैं.' दे‍खिए वीडियो 

 



गौहर खान पहले भी सोशल मीडिया पर अहम मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती रही हैं. आज कल वह टीवी के मशहूर शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) को लेकर भी काफी एक्टिव हैं. शायद यही वजह है कि वह वह बिग बॉस में होने वाली हर एक्टिविटी पर भी खूब ट्वीट करती हैं. गौरतलब है कि गौहर खान 'बिग बॉस-7' में रही थीं.  उसमें उन्‍हें विजेता घोषित किया गया था.

 

ये भी पढ़ें-

दिल्ली से आतंकी पकड़े जाने पर सिमी ग्रेवाल के ट्वीट पर बवाल

 

46 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने शेयर की सबसे बोल्ड Photos,लोगों ने कही ऐसी बात

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 3:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर