VIDEO: Naga Chaitanya से मिलने के लिए जबरा फैन ने जोखिम में डाली जान, नदी में लगा दी छलांग! जानिए फिर क्या हुआ

अभिनेता नाग चैतन्य

अभिनेता नाग चैतन्य

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) किसी परिचय के मोहताज नहीं है और अपने अभिनय से वे लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं. हाल ही में नागा चैतन्य के फैन ने जान जोखिम में डाल अभिनेता के प्रति अपनी दीवागनी जाहिर की. ये शख्स नागा चैतन्य से मिलने के लिए पुल से गोदावरी में कूद गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 10:37 PM IST
  • Share this:
साउथ इंडियन सिनेमा (South Film Industry) के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. अभिनेता ना सिर्फ अभिनय से लाखों दर्शकों का दिल जीतते हैं बल्कि वे अपनी लाजवाब पर्सनालिटी के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. मशहूर सुपरस्टार अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) के बेटे नागा चैतन्य की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. उनके दिवानों की लिस्ट में एक ऐसे सिरफिरे जबरा फैन का नाम शामिल हो चुका है जो अभिनेता से मिलने के लिए पुल से गहरी नदी में कूद पड़ा. चैतन्य के इस फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.







आपको बता दें कि पिछले काफी लंबे समय से नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) विक्रम कुमार निर्देशित अपकमिंग फिल्म 'Thank You' की शूटिंग कर रहे हैं और फिलहाल वे ईस्ट गोदावरी के इलाके में हैं. इस क्षेत्र में जब किसी ने नागा चैतन्य को नदी में नाव से भ्रमण करते देखा तो इस बात की जानकारी आस-पास रह रहे लोगों को दी और इसके बाद पुल के ऊपर भारी संख्या में लोग इखट्टा हो गए. इस भीड़ में नागा चैतन्य का एक ऐसा जबरा फैन भी था जो किसी भी कीमत पर उनकी एक झलक देखना चाहता था. इस शख्स ने नागा चैतन्य से मिलने के लिए नदी पर बने ब्रिज से छलांग लगाई और अभिनेता की नाव के साथ तैरने लगा.
Image

तेज बहाव में जबरा फैन (Jabra Fan) जब जोर-जोर से चिल्लाया तो इसकी भनक नागा चैतन्य के कानों तक लगी और फिर उन्होंने अपने फैन से मुलाकात कर तस्वीरें भी क्लिक करवाईं. वीडियो में आप इस फैन को नागा चैतन्य संग तस्वीरें क्लिक कराते देख सकते हैं. हालांकि, किसी सेलिब्रिटी के लिए फैन द्वारा ऐसी दीवानगी जाहिर करना यकीनन बेहद खतरनाक है लिहाजा इस युवक की नादानी का सोशल मीडिया पर कई लोग विरोध भी कर रहे हैं. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी के लिए उनके फैन ने अपनी जान जोखिम में डाली हो, इससे पहले भी ऐसी कई खबरें आ चुकी हैं.  बता दें कि हाल ही में एक फैन ने दर्द सहकर अपने सीने पर नागा चैतन्य का टैटू बनवाया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज