Home /News /entertainment /

Zero: रोती कटरीना को संभालते दिखे शाहरुख खान!

Zero: रोती कटरीना को संभालते दिखे शाहरुख खान!

Zero: रोती कटरीना को संभालते दिखे शाहरुख खान!

Zero: रोती कटरीना को संभालते दिखे शाहरुख खान!

गुरुवार को जीरो का गाना 'हीर बदनाम' रिलीज हुआ, आज फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है

    शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. हालांकि फिल्म रिलीज होने से पहले फिल्म की एक्ट्रेस कटरीना कैफ रोती दिखीं और किंग खान उन्हें संभालते दिखे. घबराइए नहीं, ये असल जिंदगी में नहीं हुआ है, दरअसल फिल्म रिलीज होने से पहले गुरुवार को जीरो का एक और धमाकेदार गाना 'हीर बदनाम' रिलीज हुआ, जिसमें कटरीना कैफ काफी परेशान होकर रोती हुई नजर आई और शाहरुख उन्हें दिलासा देते दिखे. खैर इस गाने में कटरीना का बोल्ड अवतार भी दिखा. इस सॉन्ग की शुरुआत में कटरीना दुल्हन के जोड़े में भी नजर आ रही हैं.

    हीर बदनाम सॉन्ग रिलीज होने के बाद शाहरुख खान ने एक ट्वीट भी किया, उन्होंने लिखा 'ये इश्क नहीं सब का काम, इसमें ना जाने कितनी हीर हुई बदनाम.'



    आपको बता दें सॉन्ग को खासा पसंद किया जा रहा है. गाने को रोमी ने गाया है और इसके लिरिक्स कुमार के हैं. तनिष्क बागची ने ये गजब का गाना कंपोज किया है.



    आपको बता दें फिल्म में एक बौने शख्स का किरदार निभा रहे शाहरुख इस फिल्म को लेकर शुरुआत से चर्चा में थे. अब फिल्म थिएटर्स में आ चुकी है. फिल्म के गाने शानदार हैं. फिल्म की कहानी और प्लॉट के हिसाब से सभी किरदार फिट बैठते हैं. फिल्म के पहले हिस्से की काफी तारीफ हो रही है. खासकर जब शाहरुख खान की एंट्री होती है तो पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा. फिल्म के vfx बहुत शानदार हैं, जिसमें शाहरुख खान को बौना दिखाने की कोशिश कामयाब दिखी है. ऐसे में शाहरुख खान की एक्टिंग के भी आप कायल हो जाएंगे.

    आनंद एल राय के डायरेक्श में बनी इस फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है. वहीं इस फिल्म का संगीत अजय अतुल ने दिया है. 164 मिनट की ये फिल्म 200 करोड़ के बजट से बनी है.

    Tags: Anushka sharma, Katrina kaif, Shah rukh khan, Zero Movie

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर