गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया का कोरोना से निधन, PM मोदी ने जताया दुख

नरेश कनोडिया गुजराती में  ने सैकड़ों फिल्में की हैं.
नरेश कनोडिया गुजराती में  ने सैकड़ों फिल्में की हैं.

नरेश कनोडिया (Naresh Kanodia) का बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के बाद उनका अहमदाबाद (Ahmedabad) के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट (UN Mehta Institute) में इलाज चल रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 12:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार से राजनीति में उतरे नरेश कनोडिया (Naresh Kanodia) का कोरोना की वजह से निधन हो गया है. वह 77 साल के थे. बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के बाद उनका अहमदाबाद (Ahmedabad) के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट (UN Mehta Institute) में इलाज चल रहा था. उनके निधन से गुजराती फिल्म इंडस्ट्री (Gujarati Film Industry) में शोक में डूबा हुआ है. नरेश कनोडिया के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्वीट करके शोक जताया है.

एक्टर नरेश कनोडिया (Naresh Kanodia) को गुजराती फिल्म इंडस्ट्रीज के अमिताभ बच्चन के तौर पर जाना जाता हैं. गुजराती में उन्होंने सैकड़ों फिल्में की हैं. उनके पुत्र हितु कनोडिया भी गुजराती फिल्मों के कलाकार हैं और भाई महेश कनोडिया भी बीजेपी के राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं. पीएम मोदी ने ट्वीट कर नरेश कनोडिया के निधन पर दुख जाहिर किया है.
गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने लिखा- 'मुझे गुजराती फिल्म सुपरस्टार और भाजपा नेता नरेश भाई कनोडिया के निधन से गहरा दुख हुआ है. सामाजिक और कला के क्षेत्र में उनका अमूल्य योगदान नई पीढ़ी को प्रेरित करेगा.

नरेश कनोडिया के बड़े भाई महेश कनोडिया गुजराती फिल्मों में संगीत और गीतकार थे. महेश कनोडिया की भी दो दिन पहले 83 वर्ष की आयु में बिमारी की वजह से मौत हुई. उसके दो दिन बाद ही नरेश कनोडिया की भी कोरोना के इलाज के दौरान मौत हो गई. गुजरात फिल्म इंडस्ट्रीज के लोगों का कहना हे कि दोनों भाई जीवनभर साथ रहे और अब मौत भी उन्हें जुदा नहीं कर पाई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज