गुंजन सिंह का गाना 'मेहरारू पकड़ा गईल' लगा रहा आग, ऐसे खुला धोखेबाज बीवी का राज

गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका का नया गाना 'मेहरारू पकड़ा गईल' रिलीज के तुरंत बाद वायरल हो गया है

गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका का नया गाना 'मेहरारू पकड़ा गईल' रिलीज के तुरंत बाद वायरल हो गया है

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के गुंजन भैया (Gunjan Singh) का नया गाना रिलीज होते ही यूट्यब (Youtube) पर धूम मचा रहा है. गाना रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. गुंजन सिंह और शिल्पी राज (Shilpi Raj) की आवाज में रिकॉर्ड हुए इस गाने को जबरदस्त तरीके से देखा जा रहा है. रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं. गाने में गुंजन सिंह के साथ अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 10:57 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी दुनिया में स्टार बन चुके गुंजन सिंह के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है. एक के बाद एक गुंजन भैया के गाने हिट होते जा रहे हैं. अब गुंजन भैया का नया गाना मेहरारू पकड़ा गईल लोगों का दिल बहला रहा है. गाने में रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में हजारों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. गुंजन सिंह के फैंस ने इस गाने को एक दिन में 1 मिलियन से अधिक व्यूज टारगेट रखा है.

15 अप्रैल की सुबह ही गुंजन सिंह का नया गाना आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब आईडी पर रिलीज किया गया. इस गाने को रिलीज के तुरंत बाद ही हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल गए हैं. गाने में गुंजन सिंह के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने काम किया है. गाने को प्रॉड्यूस किया है मनोज मिश्रा ने.

Youtube Video


गाने में गुंजन भैया को अपने साले से ही अपनी बीवी की जिंदगी का राज पता चलता है. गुंजन जैसे ही अपने साले को शराब पिलाकर उससे बातचीत कर रहा था तब उसे अपनी बीवी की जिंदगी का बड़ा सीक्रेट पता चलता है. उसकी बीवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी लेकिन इस बात को छिपाया गया था. लेकिन शराब के नशे में ये राज खुल गया. ये पूरी कहानी जिस अंदाज में बयान की गई है, वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज