अपना शहर चुनें

States

Guru Nanak Jayanti: प्रकाश पर्व पर रिलीज हुआ 'सतनाम दा चकर फरया', आप भी सुनें

(photo credit: youtube/Tips Official)
(photo credit: youtube/Tips Official)

प्रकाश पर्व के मौके पर संगीत उद्योग के उभरते सितारे जैजिम शर्मा (Jazim Sharma) एक गुरु नानक जी की आस्था और भक्ति से भरा गाना लेकर आए हैं. गुरुपर्व (Gurpurb) के मौके पर जैजिम शर्मा का 'सतनाम दा चकर फरया' (शबद) रिलीज हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 2:15 PM IST
  • Share this:
मुंबईः पूरे देश और दुनिया में आज सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक देव का 551वां प्रकाश पर्व मनाया जा रहा है. गुरु नानक का जन्म कार्तिक पूर्णिमा के दिन हुआ था, यही कारण है कि यह पर्व आज के दिन पूरी दुनिया में धूमधाम से मनाया जाता है. प्रकाश पर्व के मौके पर संगीत उद्योग के उभरते सितारे जैजिम शर्मा (Jazim Sharma) एक आस्था और भक्ति से भरा गाना लेकर आए हैं. गुरुपर्व (Gurpurb) के मौके पर जैजिम शर्मा का 'सतनाम दा चकर फरया' (शबद) रिलीज हुआ है.

जैजिम शर्मा गुरु नानक देव जी की जयंती पर यह भक्तिमय म्यूजिक ट्रैक लेकर आए हैं. जो कि काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस गाने की धूम है. गाने को जैजिम शर्मा ने सतविंदर सिंह और हरविंदर सिंह के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल भाई गुरदास ने लिखे हैं और गाना रुद्रांश शर्मा द्वारा निर्देशित है.





गुरपर्व के मौके पर रिलीज किए गए इस गाने को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. गाने को टिप्स म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है. बता दें, प्रकाश पर्व सिख धर्म के सबसे पवित्र त्योहारों में से एक है. इस खुशी के त्योहार को मनाने के लिए, जैजिम शर्मा भक्ति गीत शबद को लॉन्च किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज