4 टांकों के साथ भारत लौटे गुरु रंधावा, बताया कैसे हुआ था जानलेवा हमला

ट्विटर अकाउंट से शेयर हुए इस नोट पर लिखा है कि गुरु अब अपने देश भारत लौट चुके हैं और एकदम सुरक्षित हैं. वहीं इस नोट पर ये भी लिखा है कि गुरु रंधावा अब कभी भी कनाडा में परफॉर्म नहीं करेंगे.

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 5:19 PM IST
4 टांकों के साथ भारत लौटे गुरु रंधावा, बताया कैसे हुआ था जानलेवा हमला
गुरु रंधावा
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 5:19 PM IST
पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने हाल ही में हमला कर दिया. जिसमें गुरु रंधावा बुरी तरह घायल हो गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरु रंधावा पर ये हमला उस वक्त हुआ जब वो एक शो खत्म कर वहां से जा रहे थे. जानकारी के अनुसार गुरु रंधावा, वैंकुवर में एक शो खत्म करने के बाद जैसे ही अपनी कार में बैठने जा रहे थे कि किसी ने उनके सिर पर किसी चीज से हमला कर दिया. जिससे गुरु गंभीर रूप से घायल हो गए. अब इस मामले पर खुद गुरु ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस पूरी घटना के बारे में जानकारी दी है.

मंगलवार को गुरु ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर के साथ जानकारी शेयर करते हुए बताया कि गुरु अपनी दाहिनी आंख की ऊपर की तरफ 4 टांकों और अमेरिका और कनाडा के एक मेगा सक्सेसफुल टूर से वापस इंडिया आ चुके हैं.

जानलेवा हमले से पहले वायरल हुआ था गुरु रंधावा का ये वीडियो

हमले में आई चोट के चलते गुरु रंधावा की दाहिनी आंख के ऊपरी हिस्से पर 4 टांके लगाये गए हैं.


नोट में आगे बताया गया कि ये हमला 28 जुलाई वैंकुवर में हुआ जब गुरु रंधावा ने एक पंजाबी शख्स को अपनी परफॉरमेंस के दौरान स्टेज पर आने से मना कर दिया. नोट में बताया गया है कि हमला करने वाले शख्स ने मना किए जाने के बावजूद बार-बार स्टेज पर चढ़ने की कोशिश की जिसके बाद उसने स्टेज के पीछे मौजूद लोगों से मारपीट करने लगा. जिसके बाद जब इस मामले की जानकारी एक लोकल प्रमोटर सुरिन्दर को हुई तो उन्होंने आरोपी को समझाकर वहां से भेज दिया.

 

हमले की जानकारी देते हुए गुरु रंधावा के ट्विटर से ये नोट शेयर किया गया है.

Loading...

लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई, नोट में बताया है कि उस दौरान भले ही आरोपी वहां से चला गया, लेकिन जैसे ही गुरु ने शो ख़त्म और वहां से जने के लिए गाड़ी में बैठने लगे तो आरोपी ने आकर गुरु रंधावा के चेहरे पर पर जोरदार मुक्का मार दिया जिसकी वजह से गुरु चोटिल हो गए और उनके चेहरे के दाहिनी तरफ से खून आने लगा. ऐसे में गुरु ने तुरंत वापस स्टेज पर जाकर चेहरे की दाहिनी तरफ से बहता हुआ खून वहां मौजूद ऑडियंस को दिखाया और मामले की जानकारी दी. हालांकि हमला करने वाला शख्स वहां से भाग गया.

गुरु के ट्विटर अकाउंट से शेयर हुए इस नोट पर लिखा है कि गुरु अब अपने देश भारत लौट चुके हैं और एकदम सुरक्षित हैं. वहीं इस नोट पर ये भी लिखा है कि गुरु रंधावा अब कभी भी कनाडा में परफॉर्म नहीं करेंगे.

पाकिस्तानी एजेंट को बेच दी गई थी वीना, सनी देओल ऐसे लाए घर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 5:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...