Lockdown के बीच टी-सीरीज की हनुमान चालीसा ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, इमोशनल हुए भूषण कुमार

Lockdown के बीच टी-सीरीज की हनुमान चालीसा ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, इमोशनल हुए भूषण कुमार
टी-सीरीज के हनुमान चालीसा ने व्यूअरशिप के मामले में नया रिकॉर्ड बनाया है.

टी सीरीज (T-Series) के हुनमान चालीसा (Hanuman Chalisa) ने व्यूरशिप के मामले में यूट्यूब पर नया रिकॉर्ड बनाया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण देश में 31 मई तक लॉकडाउन है. लॉकडाउन का यह चौथा चरण है. लोग अपने घरों में कैद हैं. बाहर न जा पाने की वजह से लोग घर पर ही मनोरंजन के नए नए साधन तलाश रहे हैं. लॉकडाउन के शुरुआत में ही लोगों ने रामायण (Ramayan) सीरीयल को री टेलीकास्ट करने की मांग हुई थी और इस मांग पर दूरदर्शन पर रामायण ने वापसी की. रामायण ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और उसे जबर्दस्त व्यूअरशिप मिली. अब टी सीरीज (T-Series) की हुनमान चालीसा ने भी नया रिकॉर्ड बनाया है.

टी-सीरीज की हनुमान चालीसा ने सबसे ज्यादा भजन देखे जाने का रिकॉर्ड बना लिया है. इस बात की जानकारी खुद भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने ट्वीट करके दी. उन्होंने लिखा कि आज पूरे टीसीरीज परिवार के लिए बेहद ही खुशी का पल है क्योंकि आज टी सीरीज की हनुमान चालीसा ने एक अरब व्यूज हासिल कर लिए हैं. उन्होंने कहा कि पापा की शुभकामनाएं हमेशा ही साथ रहें हम आगे भी इस तरह के मुकाम हासिल करते रहें.





आपको बता दें कि हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) को यूट्यूब पर 2011 में अपलोड किया गया था और इसे भजन गायक हरिहरन ने गाया था. लॉकडाउन (Lockdown) के चलते लोगों का भक्ती पर थोड़ा ज्यादा ध्यान लगा और इसी के चलते हनुमान चालीसा ने 1 अरब 13 लाख 35 हजार 330 से अधिक बार देखे जानें का रिकॉर्ड बनाया.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रश्मि देसाई का 'Magical Video', लोगों ने जताई हैरानी
अमिताभ बच्चन की 'अमर अकबर एंथनी' ने पूरे किए 43 साल, बोले- आज रिलीज होती तो बाहुबली 2 को...
First published: May 27, 2020, 10:48 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading