B'day Spl: अल्लु अर्जुन के गाने से कॉपी किया गया था सलमान खान की 'रेडी' का ये फेमस सॉन्ग, देखें ओरिजनल VIDEO

अल्लू अर्जुन के गाने से कॉपी किया गया है सलमान खान का ये फेमस सॉन्ग

अल्लू अर्जुन के गाने से कॉपी किया गया है सलमान खान का ये फेमस सॉन्ग

Happy Birthday Allu Arjun: साल 2009 में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'आर्या-2' (Aarya-2) रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इस फिल्म का एक गाना 'रिंगा रिंगा' (Ringa Ringa) बहुत फेमस हुआ था. अल्लू अर्जुन के इसी गाने को सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्म 'रेडी' (Ready) में भी कॉपी किया गया था. ये गाना था 'ढिंका चिका' (Dhinka Chika). गाने को सलमान खान और असिन पर फिल्माया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 8, 2021, 10:21 AM IST
  • Share this:
साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज अपना जन्मदिन (Allu Arjun Birthday) मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. एक्टर ने अपने अभिनय और स्टाइलिश लुक से इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा लिया है. यही कारण है कि उन्हें लोग 'स्टाइलिश स्टार' (Stylish Star) भी कहते हैं. अल्लू अर्जुन ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन रोल प्ले किए हैं. उनकी दमदार फिल्मों के रीमेक्स भी बनते आए हैं. मगर क्या आप जानते हैं कि उनकी फल्मों के ही नहीं, उनकी फिल्म के गाने भी इतने लोकप्रिय हैं कि उनसे इंस्पायर हो कर अन्य फिल्ममेकर्स ने उन गानों को अपनी फिल्मों में भी लिया है.

साल 2009 में अल्लू अर्जुन की फिल्म 'आर्या-2' (Aarya-2) रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया था. इस फिल्म का एक गाना 'रिंगा रिंगा' (Ringa Ringa) बहुत फेमस हुआ था. इस गाने में अल्लू अर्जुन एक विदेशी मॉडल के साथ मस्ती भरा डांस करते नजर आ रहे हैं. गाने का म्यूजिक देवी श्री प्रसाद ने दिया है जबकि इसका लिरिक्स चंद्र बोस ने लिखा है. देखिए ये सुपरहिट गाना.

Youtube Video




अल्लू अर्जुन के इसी गाने को सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्म 'रेडी' (Ready) में भी कॉपी किया गया था. ये गाना था 'ढिंका चिका' (Dhinka Chika). गाने को सलमान खान और असिन पर फिल्माया गया था. गाना काफी पॉपुलर हुआ था और लोग इस गाने के स्टेप्स को खूब कॉपी करते थे. गाने का लिरिक्स आशीष पंडित ने लिखा था जबकि म्यूजिक ओरिजनल कंपोजर देवी श्री प्रसाद ने ही दिया था. 'रेडी' फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी. इसके निर्देशक अनीज बाजमी थे. खबर है कि सलमान खान की फिल्म 'राधे' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में अल्लू अर्जुन के गाने सीटीमार (Seeti Maar) को कॉपी किया जाएगा.
Youtube Video




अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर अपनी फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म 13 अगस्त को रिलीज होनी है. फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा फहाद फाजिल (Fahadh Faasil), और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. हाल ही में उन्हें सिनेमा जगत में 18 साल पूरे हुए हैं. फैंस उन्हें 18 साल पूरे करने की बधाई दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज