B'day Spl: Ram Charan और उनकी पत्नी Upasana की लव स्टोरी है एकदम फिल्मी, पढ़िए दोनों की रियल लाइफ प्रेम कहानी

लंबे रिलेशशिप के बाद राम चरण ने 14 जून 2012 को हैदराबाद में उपासना कामिनेनी से शादी की थी.

लंबे रिलेशशिप के बाद राम चरण ने 14 जून 2012 को हैदराबाद में उपासना कामिनेनी से शादी की थी.

सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना (Upasana) आज सबसे ज्यादा पॉपुलर कपल में से एक हैं. लेकिन पहले दोनों के बीच जमकर नोंकझोंक होती थी. करीब 5 साल झगड़ने के बाद दोनों को प्यार का एहसास हुआ और फिल्म ‘मगधीरा’ के हिट होने के बाद वो एक-दूसरे को लेकर और ज्यादा सीरियस हो गए. लंबे रिलेशशिप के बाद राम चरण ने 14 जून 2012 को हैदराबाद में उपासना कामिनेनी से शादी की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 1:12 PM IST
  • Share this:
सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना (Upasana) साउथ की पॉपुलर जोड़ी में से एक है. दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. बताया जाता हैं कि पहले दोनों के बीच काफी लड़ाई झगड़े हुआ करते थे. दोनों के बीच करीब 5 साल तक नोंकझोंक चलती रही, तब जाकर उन्हें एक दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ. लंबे रिलेशशिप के बाद राम चरण ने 14 जून 2012 को हैदराबाद में उपासना कामिनेनी से शादी की थी. राम चरण आज अपना 36वां जन्मदिन (Birthday) मना रहे हैं.

दोनों के बीच करीब 5 साल तक नोंकझोंक चलती रही, तब जाकर उन्हें एक दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ.


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब राम पढ़ाई के लिए विदेश गए, उसके बाद दोनों को प्यार का एहसास हुआ. फिल्म 'मगधीरा' के हिट होने के बाद वो एक-दूसरे को लेकर और ज्यादा सीरियस हो गए. जिसके बाद उन्होंने घरवालों को अपने रिश्ते के बारे में बताया और दोनों की शादी की तैयारी शुरू हुई. राम अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन वो अपने हर इवेंट में उपासना को साथ ले जाते हैं. वहीं उपासना भी राम को पूरा सपोर्ट करती हैं और उनकी प्रोफेशनल लाइफ को अच्छे से समझती हैं. हालांकि फिल्म 'जंजीर' के रीमेक के समय राम और प्रियंका चोपड़ा के बीच अफेयर की अफवाहें उड़ी थीं जिससे उपासना खुश नहीं थीं, लेकिन वो मामला जल्दी ही खत्म हो गया था. बता दें राम मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे हैं. अल्लू अर्जुन, वरुण तेज और साई धर्म तेज उनके चचेरे भाई हैं.

ये फोटो उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला (Upasana kamineni konidela) ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की थी.

हाल ही में दोनों की एक फोटो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही थी. ये फोटो उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला (Upasana kamineni konidela) ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की थी. फोटो के साथ उपासना ने कैप्शन में लिखा था.. खुश लोग अपने जीवन में खुशियों को आकर्षित करते हैं!...राम चरण के फैंस को ये फोटो बेहद पसंद आ रही थी. दोनो की ये रेयर थ्रोबैक पिक फैंस वायरल कर रहे थे. उपासना के बारे में बता दें कि वो अपोलो चैरिटी की वाइस चेयरमैन हैं और इसके अलावा वो 'बी पॉजिटिव' मैगजीन की चीफ एडिटर भी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज