Home /News /entertainment /

42 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं Prabhas, कभी रुकवा दी थी 'देवसेना' Anushka Shetty की शादी तक, जानें किस्सा

42 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं Prabhas, कभी रुकवा दी थी 'देवसेना' Anushka Shetty की शादी तक, जानें किस्सा

साउथ सिनेमा (South Cinema) के दमदार एक्टर प्रभास (Prabhas) 23 अक्टूबर को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं.

साउथ सिनेमा (South Cinema) के दमदार एक्टर प्रभास (Prabhas) 23 अक्टूबर को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं.

Happy Birthday Prabhas: साउथ सिनेमा (South Cinema) के दमदार एक्टर प्रभास (Prabhas) 23 अक्टूबर को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका जन्म आज ही के दिन 1979 में चेन्नई में हुआ था. उनका पूरा नाम उप्पलापति वेंकटा सूर्यनारायण प्रभास राजू है.

अधिक पढ़ें ...

    सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) 42 साल के हो चुके हैं. उन्हें इंडस्ट्री में नेम और फेम दोनों ही फिल्म ‘बाहुबली’ (Bahubali) से मिला था. इसमें वो एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के साथ लीड रोल में नजर आए थे. अनुष्का ने इसमें ‘देवसेना’ और प्रभास ने ‘बाहुबली’ का रोल प्ले किया था. मूवी में दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. लेकिन, इन दोनों को लेकर इस बात को बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि एक्टर ने अनुष्का की शादी तक रुकवा दी थी. इसके पीछे का कारण सुन आपके होश उड़ सकते हैं, तो चलिए आपको बताते हैं.

    42 साल के प्रभास मोस्ट बैचलर्स में गिने में जाते हैं. अगर वो आज शादी के लिए हां करें तो उन पर मर मिटने के लिए लाखों लड़कियां हैं. लेकिन, बावजूद इसके उन्होंने अब तक शादी नहीं की है. एक समय ऐसा भी रहा है जब उनके और अनुष्का शेट्टी के प्यार के चर्चे खूब रहे हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है. गौर करने वाली बात है कि दोनों स्टार्स अब तक कुंवारे भी हैं.

    आखिर क्यों रुकवाई थी प्रभास ने अनुष्का की शादी?

    प्रभास और अनुष्का (Prabhas And Anushka Shetty) को लेकर एक कुछ साल पहले खबर आई थी कि एक्टर ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड की शादी तक तुड़वा दी थी. बताया जाता है कि अनुष्का शादी के बंधन में बंधने वाली थीं, लेकिन प्रभास के चलते एक्ट्रेस ने ये फैसला पलट दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जाता है कि अनुष्का शेट्टी की शादी साल 2015 में ही हो जाती. वो उस वक्त ‘बाहुबली’ की शूटिंग में बिजी थीं और उसी समय उनकी शादी की तैयारी जोरों पर थी. वहीं प्रभास को उनका ये फैसला ना मंजूर था.

    कहा जाता है कि प्रभास ने अनुष्का शेट्टी से कहा था कि वो फिलहाल अपना पूरा ध्यान फिल्म ‘बाहुबली’ पर ही लगाएं. इसके बाद एक्ट्रेस ने भी उनकी बात मान कर ऐसा ही किया. उन्होंने अपनी शादी के प्लान को 5 साल के लिए टाल दिया. आज आलम ये है कि प्रभास भारतीय सिनेमा जगत बड़े एक्टर्स में से एक हैं और अनुष्का का भी जादू किसी से कम नहीं है. एक्ट्रेस की शादी रुकवाने के बाद प्रभास और उनके अफेयर की खूब खबरें रही हैं. हालांकि, दोनों कई बार ये साफ कर चुके हैं कि वो महज एक अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं हैं और वो कभी शादी नहीं करने वाले हैं. दोनों ही स्टार्स अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. इनकी शादी को लेकर को कोई जानकारी नहीं है.

    Tags: Actor Prabhas, Prabhas, South cinema

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर