Ram Charan के बर्थडे पर चिरंजीवी ने शेयर किया 'Acharya' का पोस्टर, देखिए पिता-बेटे का फिल्म में दमदार लुक!

राम चरण और चिरंजीवी की फिल्म 'आचार्य' का पोस्टर रिलीज

राम चरण और चिरंजीवी की फिल्म 'आचार्य' का पोस्टर रिलीज

Happy Birthday Ram Charan: सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके पिता चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने उनके जन्मदिन पर 'आचार्य' (Acharya) फिल्म का पोस्टर शेयर किया. फिल्म में राम चरण 'सिद्धा' का रोल निभा रहे हैं. 'आचार्य' में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी नजर आएंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 3:36 PM IST
  • Share this:
Happy Birthday Ram Charan: साउथ के दिग्गज एक्टर और सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. देश के हर कोने में राम चरण के दीवाने मिल जाते हैं. अपनी स्टाइल और एक्शन के दम पर आज एक्टर ने जिस मुकाम को हासिल किया है वहां तक पहुंच पाना किसी अन्य एक्टर के लिए आसान नहीं होता. एक्टर की कई फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं और कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

कल ही एक्टर के जन्मदिन (Ram Charan Birthday) से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर तब तहलका मच गया जब निर्देशक एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'RRR' से एक्टर का फर्स्ट लुक जारी किया गया. इस फिल्म में राम चरण भगवान श्रीराम के रूप में नजर आ रहे हैं. हाथों में तीर-कमान लिए एक्टर बेहद आकर्षक लग रहे हैं. ये फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. कुछ दिन पहले फिल्म से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का भी फर्स्ट लुक जारी हुआ था जो माता सीता के किरदार में नजर आ रही थीं.

आचार्य में पिता चिरंजीवी के साथ नजर आएंगे राम चरण

मगर 'RRR' से पहले राम चरण एक और कोरातला सिवा (Koratala Siva) द्वारा निर्देशित फिल्म 'आचार्य' (Acharya) में भी नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर इन दिनों काफी हाइप है. फिल्म की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इस फिल्म में राम चरण अपने पिता और साउथ सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ नजर आएंगे. पहले माना जा रहा था कि फिल्म में राम चरण का कैम्यो रोल होगा मगर एक्टर ने खुद इस बात को कंफर्म किया था कि वो फिल्म का अहम हिस्सा हैं.
Ram Charan-Chiranjeevi

आज उनके जन्मदिन के मौके पर राम चरण के पिता चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) ने फिल्म का पोस्टर जारी किया. इसमें पिता-बेटे का पहला लुक देखने को मिल रहा है जो बेहद दमदार नजर आ रहा है. फिल्म के फर्स्ट लुक में चिरंजीवी और राम चरण काले रंग की वर्दी पहने हैं और हाथों में बंदूक थामे हुए हैं. ऐसा लग रहा है कि दोनों फिल्म में बागियों का किरदार निभा रहे हैं. सुपरस्टार्स के फैंस उनके लुक को देखर अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म नक्सलवाद पर आधारित है.

ये भी पढ़ें: B'day Spl: पिता चिरंजीवी से लेकर भाई अल्लू अर्जुन तक, इन सेलेब्स ने Ram Charan को दी जन्मदिन की बधाई 



कब रिलीज होगी आचार्य?

चिरंजीवी ने सबसे पहले पोस्टर शेयर किया. उनके बाद राम चरण ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा- "आपके साथ एक्टिंग करना किसी सपने के सच होने से भी ज्यादा है पिता जी. धन्यवाद. इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट हो ही नहीं सकता. आप मेरे आचार्य हैं." आपको बता दें कि फिल्म में राम चरण सिद्धा का रोल निभा रहे हैं. खबर है कि काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी जबकि पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) राम चरण के साथ रोमांस करते नजर आ सकती हैं. आचार्य फिल्म 14 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज