अपना शहर चुनें

States

Happy Birthday Sumanth: नागार्जुन के भांजे ने जन्मदिन पर जारी किया Anaganaga Oka Rowdy का पोस्टर, धांसू किरदार में नजर आएंगे सुमंथ

सुमंथ का नागार्जुन से भी खास संबंध हैं
सुमंथ का नागार्जुन से भी खास संबंध हैं

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सुमंथ (Sumanth) आज अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर सुमंथ की अपमकमिंग फिल्म 'अनगनगा ओका राउडी' (Anaganaga Oka Rowdy) का पोस्टर जारी किया है. सुमंथ साउथ इंडस्ट्री मोस्ट डेशिंग एक्टर हैं लेकिन 'अनगनगा ओका राउडी' में वे अलग ही अंदाज में दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 8:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सुमंथ (Sumanth) आज अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सुमंथ का जन्म 1975 में हैदराबाद में हुआ था. इस खास मौके पर सुमंथ की अपमकमिंग फिल्म 'अनगनगा ओका राउडी' (Anaganaga Oka Rowdy)  का पोस्टर जारी किया है. फिल्म में सुमंथ वॉल्टर सीनू के रूप में नजर आएंगे. पोस्टर में सुमंथ के अपमकिंग किरदार की पहली झलक देखने को मिली है. 'अनगनगा ओका राउडी' में सुमंथ अब तक की फिल्मों से हटकर नजर आने वाले हैं.

अपकमिंग फिल्म में हटकर नजर आएंगे सुमंथ
सुमंथ साउथ इंडस्ट्री के मोस्ट डेशिंग एक्टर हैं लेकिन 'अनगनगा ओका राउडी' में वे अलग ही अंदाज में दिख रहे हैं. जारी किए पोस्टर में सुमंथ कैजुअल शर्ट और हाफ तैमत लपेटे हुए सीरियस लुक में दिख रहे हैं. गले में उन्होंने अइयप्पा की माला पहनी हुई है और माथे पर तिलक लगाए हुआ है. पोस्टर में ओवरऑल वे रेट्रो लुक में दिख रहे हैं. सुमंथ को अभिनय की कला विरासत में मिली है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि सुमंथ अक्कीनेनी नागेश्वर राव के नाति हैं, जो बीते दौर के मशहूर अभिनेता थे. सुमंथ ने  'एनटीआर कथानायकुडू' (NTR Kathanayakudu) और  'एनटीआर मकना कुडु' (NTR Makanayakudu) में अक्किनेनी नागेश्वर के किरदार में भी नजर आ चुके हैं.

बड़े सुपरस्टार्स से है सुमंथ का नाता
सुमंथ का नागार्जुन से भी खास संबंध हैं. नागार्जुन और सुमंथ का आपस में एक दूसरे से मामा-भांजे का रिश्ता है. बहुत कम लोगों को ये जानकारी है कि नागार्जुन अभिनेता सुमंथ के मामा है. सुमंथ को उनके जन्म के बाद नाना-नानी ने गोद ले लिया था. साउथ इंडस्ट्री के मोस्ट टेलेंटेड कलाकार ने अपना सारा बचपन हैदराबाद (Hyderabad) में गुजारा और इसके बाद ग्रेजुएशन की पढ़ाई के लिए वो अमेरिका चले गए थे.





सुमंथ ने शिकागो से हासिल की है फिल्म स्टटीज की डिग्री
सुमंथ ने शिकागो के कोलंबिया कॉलेज से फिल्म स्टडीज में डिग्री हासिल की है और इसके बाद ही उन्होंने भारत लौटकर उन्होंने अभिनय की शुरुआत की. सुमंथ साउथ इंडस्ट्री के उन स्टार्स में शुमार हैं जिनके आकर्षक लुक पर लाखों फैंस अपनी जान छिड़कते हैं.  सुमंथ के अट्रैक्टिव पर्सनालिटी की लड़कियां भी कायल हैं. 46 साल में भी सुमंथ काफी यंग दिखते हैं.

Prema Katha से की थी करिअर की शुरुआत
सुमंथ ने साल 1999 की रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'प्रेमा-कथा' (Prema Katha) में लीड रोल कर इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 'अनगनगा ओका राउडी' (Anaganaga Oka Rowdy) के अलावा सुमंथ के पास Kapatadhaari भी है जो 26 फरवरी को रिलीज हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज