मुंबई के बीच पर न्यूड होकर दौड़ी थी कबीर बेदी की पहली पत्नी, शादी के पहले हो गई थी प्रेग्नेंट

कबीर बेदी का 73वां जन्मदिन, पाकिस्तान के लाहौर में हुआ था जन्म, 4 शादियां की थी.

News18Hindi
Updated: January 16, 2019, 4:05 PM IST
मुंबई के बीच पर न्यूड होकर दौड़ी थी कबीर बेदी की पहली पत्नी, शादी के पहले हो गई थी प्रेग्नेंट
लिव-इन में रहते हुए प्रेग्नेंट हो गई थी मॉडल, कबीर बेदी को दूसरी लड़की से सगाई तोड़कर करनी पड़ी थी शादी!
News18Hindi
Updated: January 16, 2019, 4:05 PM IST
बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी 73 साल के हो गए हैं. कबीर बेदी अपनी दमदार आवाज और एक्टिंग के लिए जाने जाते थे. फिल्म ताजमहल से करियर शुरू करने वाले कबीर बेदी ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी. हालांकि लोग आज कबीर बेदी को उनके बॉलीवुड करियर से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ के लिए जानते हैं. कबीर बेदी की पर्सनल लाइफ का एक ऐसा ही वाकया आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

4 शादियां करने वाले कबीर बेदी की पहली शादी बेहद ही आनन-फानन में हुई थी. एक अखबार में छपे लेख के मुताबिक उनकी सगाई अंबा सान्याल नाम की लड़की से हो चुकी थी लेकिन इस दौरान वो 19 साल की मॉडल प्रोतिमा गुप्ता के साथ लिव-इन में रह रहे थे. कबीर के साथ लिव इन में रहते हुए प्रोतिमा गुप्ता प्रेग्नेंट हो गई थी. इसके बाद कबीर बेदी ने अंबा सान्याल से सगाई तोड़कर प्रोतिमा से शादी कर ली. शादी के बाद प्रोतिमा ने पूजा बेदी को जन्म दिया.

प्रोतिमा गुप्ता (साभार-सोशल मीडिया)




अखबार में छपे आर्टिकल में ये भी दावा किया गया कि पूजा बेदी के जन्म के 8 महीने बाद कबीर की पहली पत्नी प्रोतिमा का अफेयर पड़ोस में रहने वाले जर्मन लड़के से हो गया था.

प्रोतिमा एक मॉडल और क्लासिकल डांसर थीं


शादी के 4 से 5 साल बाद प्रोतिमा और कबीर का तलाक हो गया था. प्रोतिमा एक मॉडल और क्लासिकल डांसर थीं, लेकिन अचानक उन्होंने ये सब छोड़कर संन्यासिन बनने का फैसला किया. वो कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर गईं लेकिन इस दौरान उनकी लैंड स्लाइड में मौत हो गई.

1974 में प्रोतिमा की न्यूड फोटो सिनेब्लिट्स मैग्जीन पर छपी थी. इस मैग्जीन को अपनी उपस्थिति दर्ज करना के लिए ऐसी बोल्ड लड़की की जरूरत थी जो न्यूड दौड़ते हुए पोज दे सके. जब सिनेब्लिट्ज की संपादक ने प्रोतिमा से इस बारे में बात की थी वो बेझिझक इसके लिए तैयार हो गई थी. प्रोतिमा मुंबई के बीच पर न्यूड दौड़ी थीं.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर