Happy B'Day Darshan : दर्शन के जन्मदिन पर फैंस ने लुटाया प्यार, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #HappyBirthdayDBoss

Photo Credit Twitter

Photo Credit Twitter

कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार दर्शन (Darshan) अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके प्रशंसक ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया पर ढेर सारे मैसेजेस भेज उन्हे बधाई दे रहे हैं, जिसके बाद से #HappybirthdayDBoss तेजी से ट्रेंड कर रहा है. इस खास दिन पर दर्शन ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म Roberrt का ट्रेलर ओपन कर प्रशंसकों को खुश कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2021, 2:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार दर्शन (Darshan) अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके प्रशंसक ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया पर ढेर सारे मैसेज भेज उन्हें बधाई दे रहे हैं, जिसके बाद से #HappybirthdayDBoss  तेजी से ट्रेंड कर रहा है. फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी सोशल मीडिया पर दर्शन को विश कर रहे हैं.

दर्शन दो दशक से ज्यादा समय से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. इन सालों में उन्होंने दर्शकों का खूब प्यार बटोरा है, उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. बर्थडे के मौके पर धनंजय, रक्षित शेट्टी और थारुन सुधीर सहित कई स्टार्स ने अभिनेता को ट्विटर पर विश किया.

धनंजय ने दर्शन के प्रशंसक के पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, हमारे प्यारे चैलेंजिंग स्टार @dadadarshan के प्रशंसकों का प्यार देख अच्छा लगा. प्रिय भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं.


रक्षित शेट्टी ने भी दर्शन को अपनी प्रेरणा कहा और लिखा, आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं @dadadarshan सर. आपका बड़प्पन और कद लोगों को प्रेरित करता रहे.

इस खास दिन पर दर्शन ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म Roberrt का ट्रेलर ओपन कर प्रशंसकों को खुश कर दिया. उन्होंने ट्रेलर शेयर किया और लिखा, आप सभी के लिए #Roberrt फिल्म का ट्रेलर अब सामने है. हमें अपनी राय बताएं. मैं हमेशा आपके प्यार और विश्वास की उम्मीद करता हूं.





दर्शन के फैंस का प्यार इस बात से भी पता चलता है कि कुछ साल पहले इनका रोड एक्सिडेंट हो गया था, जिसके बाद आनन फानन में उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया और इलाज चला. स हादसे की खबर लगते ही सोशल मीडिया पर तेजी से उनके लिए प्रार्थना के मैसेजेस आने लगे. हादसा कार पंचर हो जाने के कारण हुआ था, जिसमें  दर्शन की कलाई टूट गई थी.

दर्शन ने करिया, नममा प्रीतिया रामू, कलसिपाल्या, गाजा और सारथी जैसी फिल्मों से नाम और दर्शकों का प्यार कमाया है. फिल्म अनाथारू और सांगोली रायन्ना में उनके परफॉर्मेंस के लिए उन्हें आलोचकों से भी सराहना मिली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज