Home /News /entertainment /

Hardik Pandya भी हुए Allu Arjun की Pushpa फीवर के शिकार, बूढ़ी नानी संग किया डांस; देखे मजेदर वीडियो

Hardik Pandya भी हुए Allu Arjun की Pushpa फीवर के शिकार, बूढ़ी नानी संग किया डांस; देखे मजेदर वीडियो

हार्दिक पांड्या हुए पुष्पा बुखार के शिकार

हार्दिक पांड्या हुए पुष्पा बुखार के शिकार

Hardik Pandya Pushpa Fever: शिखर धवन, रविंद्र जडेजा, सुरेश रैना के बाद अब हार्दिक पांड्या पर पुष्पा का फीवर चढ़ गया है. उन्होंने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म के श्रीवल्ली गाने पर अपनी बूढ़ी नानी के साथ एक्ट करते हुए वीडिय शेयर किया है जो इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

‘पुष्पा’ का फीवर (Pushpa Fever) क्रिकेटर्स (Indian Cricketers) पर इस कद्र छाया हुआ है कि पूछो मत जिसे देखो वो अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की एक्टिंग कर रहा है. शुरुआत ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने की थी लेकिन अब सभी टीम इंडिया के तमाम क्रिकेटर्स के आए दिन ही वीडियो वायरल हो रहे हैं. फिलहाल हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का एक रील काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी उम्रदराज के नानी के साथ पुष्पा के जाने पर डांस करते दिख रहे हैं.

पांड्या ने नानी संग किया अल्लू का हुकअप स्टेप

टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रिकेटर (Cricket Allrounder) ने ‘पुष्पा’ के हिंदी वर्जन (Pushpa Hindi Version) के गाने ‘श्रीवल्ली’ (Srivalli) पर एक्ट किया है जिसे सिंगर जावेद अली (Javed Ali) ने आवाज दी है. दिलचस्प बात ये है कि पांड्या की नानी भी उम्र की परवाह किए बगैर हूबहू अल्लू अर्जुन की तरह स्टेप करती दिख रही हैं. वे पांड्या संग शानदार हुकअप स्टेप (Allu arjun Hook Up Steps) करने के साथ-साथ ‘पुष्पराज’ की स्टाइल में ‘Thaggedhe Le’ का भी एक्ट करती देखी जा सकती हैं.

पांड्या का श्रीवल्ली पर एक्ट देख अल्लू अर्जुन का आया रिएक्शन

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और इस पर अल्लू अर्जुन का भी कमेंट आया है. उन्होंने इस बहुत क्यूट कहा है और लिखा इसके लिए मेरा ढेर सारा प्यार और सम्मान. इस रील को 20 घंटे के भीतर ही 2 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 10 हजार से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं. पांड्या के रील पर उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा, वाइफ नताशा, बड़े भाई क्रुणाल पांड्या, टीम इंडिया के क्रिकेटर ईशान किशन, मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के मुहसिन खान जैसी कई हस्तियों ने अपना रिएक्शन दिया है.

ये क्रिकेटर भी हैं पुष्पा फीवर के शिकार

बता दें कि पांड्या से पहले शिखर धवन (Shikha Dhawan), रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja), सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav), ईशान किशन (Ishan Kishan), इरफान पठान, सुरेश रैना (Suresh raina) जैसी क्रिकेट से ताल्लुक रखने वाली कई हस्तियां पुष्पा के गाने पर डांस कर चुकी हैं. अब इस लिस्ट में ऑलराउंडर का नाम भी शामिल हो चुका है. हो सकता है पांड्या का एक्ट देख अब कोई और खिलाड़ी पुष्पा पर अपना रील रिक्रिएट करे.

Tags: Allu Arjun, Hardik Pandya, Team india

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर