हार्दिक पांड्या ने लॉकडाउन में गुपचुप रचाई शादी! प्रेग्नेंट हैं नताशा स्टेनकोविक, जानें क्या है पूरा माजरा

हार्दिक पांड्या ने लॉकडाउन में गुपचुप रचाई शादी! प्रेग्नेंट हैं नताशा स्टेनकोविक, जानें क्या है पूरा माजरा
हार्दिक ने बताया कि जब उन्होंने सगाई का फैसला किया तो उनके माता-पिता को इस बारे में मालूम नहीं था. इस बारे में केवल उनके बड़े भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या को पता था. सगाई से दो दिन पहले उन्होंने अपने भाई को बताया था कि वह सगाई करने वाले हैं.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) से लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान गुपचुप शादी कर ली है. इसके साथ ही लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए नताशा के प्रेग्नेंट (Pregnant) होने की जानकारी भी दी है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic) अपनी फिल्मों के अलावा टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. जनवरी में एक्ट्रेस ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से सगाई कर सबको चौंका दिया था. दोनों के सगाई के वीडियोज और फोटो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं और इसके बाद दोनों ने अचानक शादी (Natasha stankovic Hardik Pandya Lockdown Wedding) की बात से हर किसी को हैरान किया और इसके साथ ही हार्दिक पाडंया और नताशा ने ऐलान किया है कि उनके घर जल्दी ही नन्हा मेहमान आने वाला है. एक्ट्रेस ने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में नताशा का बेबी बंप (Natasha stankovic expecting first child) भी नजर आ रहा है.

हालांकि, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दोनों ने इस बात का जिक्र नहीं किया था कि दोनों ने लॉकडाउन के बीच शादी रचा ली है, जिसके चलते इन तस्वीरों ने काफी सस्पेंस क्रिएट कर रखा था. इस फोटो में हार्दिक पांड्या और नताशा दोनों ही ट्रेडिशनल वियर में नजर आ रहे हैं. फोटो में हार्दिक और नताशा गले में माला पहने कैमरे और इंडियन अटायर में दिख रहे हैं. इस फोटो को देखकर कई लोगों का कहना है कि यह दोनों के शादी की तस्वीर है. दोनों ने लॉकडाउन के बीच शादी रचा ली और किसी को इसकी कानोंकान खबर भी नहीं हुई.





 






View this post on Instagram




 

Natasa and I have had a great journey together and it is just about to get better 😊 Together we are excited to welcome a new life into our lives very soon. We’re thrilled for this new phase of our life and seek your blessings and wishes 🙏


A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on






सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी और विरल भयानी ने भी हार्दिक पांड्या और नताशा की लॉकडाउन वैडिंग की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और दोनों को शादी की शुभकामनाएं दी हैं. दोनों की तस्वीरें वायरल होने के बाद कई सेलिब्रिटीज ने भी इस कपल को शादी और घर आने वाले नन्हें मेहमान को लेकर बधाई दी है. वहीं दोनों के फैन भी लगातार नताशा और हार्दिक को इस डबल खुशी की शुभकामनाएं दे रहे हैं.



 




View this post on Instagram




 

One word for this couple. ❤ #hardikpandya #natasastankovic #lockdownwedding . . #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






बता दें यह कपल उन दिनों अचानक सुर्खियों में आ गया था, जब हार्दिक पांड्या और नताशा ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं और दुनिया को इस बात की जानकारी दी थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लॉकडाउन के बीच भी दोनों एक-दूसरे के साथ ही रह रहे थे. ऐसे में नताशा ने अचानक प्रेग्नेंसी की खबर देकर एक बार फिर सबको हैरानी में डाल दिया है और शादी की तस्वीरें भी दोनों के फैन के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- Lockdown बढ़ने पर बात करते हुए फूट-फूट कर रो पड़ीं भारती सिंह, देखें वीडियो
First published: May 31, 2020, 6:53 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading