होम /न्यूज /मनोरंजन /

Haryanvi Sawan Song: भगवान शंकर की भक्ति से भरे इन हरियाणवी गानों ने यूट्यूब पर मचाया धूम,देखें वीडियो

Haryanvi Sawan Song: भगवान शंकर की भक्ति से भरे इन हरियाणवी गानों ने यूट्यूब पर मचाया धूम,देखें वीडियो

यूट्यूब पर धूम मचा रहा हरियाणवी गाना Instagram Printshot

यूट्यूब पर धूम मचा रहा हरियाणवी गाना Instagram Printshot

Haryanvi Sawan Geet 2022: सावन का महीना हिंदुओं के लिए अत्यंत शुभ और पवित्र माना जाता है. चारों तरफ बाबा भोले का नाम गूंज रहा है. हरियाणवी गानों से वातावरण भक्तिमय हो चुका है. यूट्यूब पर कई हरियाणी गाने रिलीज हुए हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं.. चलिए एक नजर डालते हैं हालिया रिलीज हुए हरियाणवी गानों की लिस्ट पर..

अधिक पढ़ें ...

Haryanvi Sawan Song: इन दिनों भोलेनाथ की भक्ति का महीना सावन चल रहा है. ऐसे में शिव की भक्तों पर उनका खुमार सर चढ़कर बोल रहा है. आपको बता दें कि शिव के भक्त इस पूरे महीने उनकी भक्ति में मगन होकर, इस पूरे महीने लोग नाच गाकर भगवान को मनाते हैं. ऐसे में भक्तों की खुमारी देखकर यूट्यूब पर हरियाणी इंडस्ट्री के एक से बढ़कर एक सावन गीत रिलीज हो रहे हैं. एक हफ्ते के अंदर यूट्यूब पर भोलेनाथ पर आधारित कई हरियाणी गाने रिलीज हुए. जिन्हें देखकर दर्शक खूब खुश हैं. चलिए एक नजर डालते हैं रिलीज हुए नए गानों की लिस्ट पर.

‘भांग की लत’
मोहित शर्मा और रेणुका पंवार का हालिया रिलीज हुआ गाना ‘भांग की लत’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. गाने के बोल जितने प्यारे हैं उससे भी ज्यादा इसका वीडियो है. वीडियो में कलाकार भगवान भोलेनाथ की मस्ती में झूमते नजर आ रहे हैं. इस गाने को यूट्यूब पर 10 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

‘हरिद्वार चालूंगी’
यूट्यूब पर हरियाणवी गाना ‘हरिद्वार चालूंगी’ 25 जुलाई को रिलीज हुआ था. 24 घंटे के अंदर रिलीज हुए इस गाने को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. गाना देव कुमार देवा और सोनिका सिंह पर फिल्माया गया है. गाने को देव कुमार देवा के साथ माही पांचाल ने गाया है.

‘डमरू आला’
बिल्ला सोनीपत का हरियाणवी गाना ‘डमरू आला’ भी हाल ही में रिलीज हुआ है. जिसे दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है. इस गाने को खुद बिल्ला लिखा और कंपोज किया है. इसे संगीत दीप्ती ने दिया है.

‘अघोरी’
हरियाणवी सिंगर सैनी रोहतकिया का नया गाना ‘अघोरी’ हाल ही में रिलीज हुआ है. जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो में अमित सैनी भगवान भोलेनाथ के अंदाज में दिख रहे हैं.

यह गाना गंगा किनारे फिल्माया गया है. गाने को बोल को सुमित बालंबिया ने लिखा है और इसे जीतू जी ने निर्देशित किया है.

Tags: Haryanvi Song, Sapna choudhary

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर