Filmfare ने शेयर की माधवन के स्कूल की Photo, बचपन से पूरा करना चाहते थे 1 सपना

फिल्मफेयर ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर आर माधवन के बचपन की तस्वीर शेयर की, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

फिल्मफेयर ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर आर माधवन के बचपन की तस्वीर शेयर की, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

साउथ इंडस्ट्री (South Industry) और बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी पहचान बना चुके आर माधवन (R Madhavan) की एक तस्वीर फिल्मफेयर (Filmfare) ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर को माधवन ने स्कूल के ईयरबुक के लिए क्लिक किया था. तस्वीर के साथ इस एक्टर ने अपने फ्यूचर प्लान भी शेयर किये थे. उसे पढ़ने के बाद समझा जा सकता है कि ये एक्टर अपने फ्यूचर के लिए कितना श्योर था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 6:22 AM IST
  • Share this:
ऐसा लगता है कि आर माधवन स्कूल से ही अपने फ्यूचर को लेकर प्लान बना चुके थे. हाल ही में उनकी एक थ्रोबैक फोटो (Throwback Photo) इंटरनेट पर शेयर की गई, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्टर अपने स्कूल टाइम में ही एक सफल एक्टर बनना चाहता था. इसका जिक्र उन्होंने अपने स्कूल के ईयरबुक में किया था.

इस तस्वीर को फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें बेहद कम उम्र के माधवन को देखा जा सकता है. साथ ही माधवन ने अपने फ्यूचर प्लान को भी शेयर किया था. इसमें उन्होंने लिखा था कि वो आगे अमीर बनना चाहते हैं और एक सफल एक्टर बनना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि वो काफी शैतान थे. माधवन को अपने दोस्तों के साथ बदमाशी करने में भी काफी मजा आता था.

इस तस्वीर के पोस्ट होने के बाद उनके फैंस ने इसपर काफी कमेंट किया था. कई फैंस ने उन्हें वर्ल्ड क्लास एक्टर बताया. कई यूजर्स ने उनकी तस्वीर पर हार्ट इमोजी दिया. उनके चाहने वाले ना सिर्फ बॉलीवुड में है बल्कि साउथ सिनेमा में भी उनके कई फैंस हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Filmfare (@filmfare)




माधवन ने फिल्मों में डेब्यू 1998 में किया था. इंडियन फिल्म में माधवन की पहली फिल्म कन्नड़ भाषा में थी. शांति शांति शांति (Shanti Shanti Shanti) फिल्म में माधवन ने अब्बास के साथ काम किया था. इसके बाद माधवन ने तमिल और हिंदी फिल्मों में काम किया है. बात अगर बॉलीवुड की करें, तो 2001 में आई फिल्म रहना है तेरे दिल में (Rehna Hai Tere Dil Main) को लोगों ने काफी पसंद किया था. इसमें माधवन के साथ दीया मिर्जा (Dia Mirza) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने काम किया था.

माधवन ने हाल ही में तमिल मूवी मारा (Maara) में काम किया है. इस फिल्म को दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में श्रद्धा श्रीनाथ और षिवदा ने माधवन के साथ काम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज