'आदिपुरुष' में बाहुबली प्रभास की मां बनेंगी बॉलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस, जानिए इनके बारे में

(फोटो साभारः Instagram @actorprabhas)

'आदिपुरुष' में प्रभास (Prabhas) श्री राम का रोल निभाने वाले हैं और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण के रूप में नजर आने वाले हैं. फिल्म की कुछ स्टार कास्ट फायनल होने का इंतजार है, जिसमें राम की मां कौशल्या भी हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पैन-इंडियन हीरो प्रभास इस समय कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, जिसमें से 'आदिपुरुष' (Adipurush) सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है. आप को बता दें कि फिल्म महा ग्रंथ रामायण पर आधारित है, जिसमें प्रभास (Prabhas) श्री राम का रोल निभाने वाले हैं और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण के रूप में नजर आने वाले हैं. ये मेगा बजट फिल्म टी-सीरीज बना रहा है. 'आदिपुरुष' तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी. तन्हाजी फेम ओम राउत इसकी कमान संभालेंगे और बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए हॉलीवुड से टेक्निकल टीम लाई गई है. फिल्म की कुछ स्टार कास्ट फायनल होने का इंतजार है, जिसमें राम जी की मां कौशल्या भी हैं.

    'आदिपुरुष ' (Adipurush) के लिए कौशल्या के रोल को लेकर बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) का नाम अब सामने आ रहा है. हेमा से फिल्म के निर्माताओं ने इस रोल को लेकर चर्चा की है. हालांकि अभी ये चर्चा पाइपलाइन में है. हेमा मालिनी इतने बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए उत्साहित हैं लेकिन अभी बात फायनल नहीं हुई है. इससे पहले दिग्गज अभिनेत्री ने 'गौतमी पुत्र सतकर्णी' में बालकृष्ण की मां की भूमिका निभाई थी, जिसे उनके फैंस ने बेहद पसंद किया था और अब फैंस को उनके कौशल्या के रोल के लिए हां बोलने का इंतजार है.



    कुछ ही दिन पहले 'आदिपुरुष ' के सेट पर शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई थी. डायरेक्टर ओम राउत ने फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू ही की थी. जिसके बाद सेट पर आग के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. इन वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा था, फायरब्रिगेड आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही थी. हालांकि इस आग में कोई घायल नहीं हुआ था. जब आग लगी फिल्म का मुहूर्त शॉट दिया जा रहा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.